फिसलती पानी की बूंदों ने बढ़ाई फैंस की प्यास

जहां एक तरफ एक्ट्रेसेस अपने हॉट फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं. उसी कड़ी में हॉलीवुड की एक और बेहतरीन अदाकारा का नाम इसमें शामिल हो चूका है.
 
हॉलीवुड की फेमस टीवी स्टार शार्लोट क्रॉस्बी ने हाल ही में अपनी कुछ तसवीरें इंटरनेट पर वायरल की हैं. इन तस्वीरों में शार्लोट क्रॉस्बी बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं.
 
हमेशा से ही अपनी बोल्ड एंड सेक्सी पिक्स के कारण ख़बरों में रहने वाली शार्लोट ने इस बार बिकिनी में अपने फोटोस को वायरल किया है.
 
 
पूल के किनारे बिकिनी में शार्लोट क्रॉस्बी बेहद ही सेक्सी नज़र आ रही है. उनके इन फोटोस को देखकर कोई भी इंसान मदहोश हो सकता है.
 
कैमरा सामने देखकर शार्लोट और भी ज्यादा सेक्सी पोज़ देती नज़र आई. किसी फोटो में वह अपने प्राइवेट पार्ट्स पकड़ती हुई नज़र आ रही हैं, तो किसी फोटो में वह पूल किनारे सेक्सी पोज़ में लेटी हुई हैं. उनकी इस हॉट फोटोस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पानी के अंदर जाने के बाद शार्लोट ने तहलका मचा देने वाले पोज़ दिए.
 
यदि एक नज़र आप इन फोटोस को देखलें तो आपकी निगाहें भी शार्लोट पर ही थम जाएंगी. सोशल नेटवर्क पर एक्टिव रहने वाली शार्लोट ने यह पहली बार नहीं किया. इससे पहले भी शार्लोट ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को फ्लॉन्ट करते हुए कई फोटोस को सोशल मीडिया पर वायरल किया है.
 
शार्लोट अक्सर अपने फैंस के बीच ऐसे फोटोस को शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. उनके चाहने वाले बड़ी ही बेसब्री से शार्लोट के नए पोस्ट्स का इंतज़ार करते हैं और उनकी सारी अपडेट रखते हैं.
 
शार्लोट कई बार सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोस को भी वायरल कर चुकी हैं, लेकिन इस बार उनके फोटोस ने इंटरनेट का माहौल ही गर्म कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल बंधे शादी के बंधन में, देखें वीडियो

खतरनाक एक्शन सीन के साथ रिलीज़ हुआ 'मिशन इम्पॉसिबल : फॉलआउट' का ट्रेलर

येलो बिकिनी में इंस्टग्राम पर छा गई जेनिफर कोनेली

Related News