खतरनाक एक्शन सीन के साथ रिलीज़ हुआ 'मिशन इम्पॉसिबल : फॉलआउट' का ट्रेलर

हॉलीवुड की बेहद ही चर्चित फिल्म सीरीज 'मिशन इम्पॉसिबल' के छठे भाग 'मिशन इम्पॉसिबल : फॉलआउट' का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. रिलीज़ होते ही यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा और आपको बता दें कि इस ट्रेलर को करीब 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. 'मिशन इम्पॉसिबल' के लीड एक्टर टॉम क्रूज़ को इस फिल्म में काफी बेहतरीन भूमिका में दिखाया गया है, जिसमें वह पहले से भी ज्यादा खतरनाक स्टंट्स करते नज़र आने वाले हैं.

टॉम क्रूज़ को देखकर कोई नहीं बता सकता की उनकी उम्र 55 साल है. इस फिल्म में वह बेहद ही खतरनाक एक्शन सीन्स करते दिखाए गए हैं, जिसमें उनका लुक भी बड़ा लाजवाब लग रहा है. इस फिल्म में वह फिर से एक मिशन पर निकले हैं, जहां उन्हें कार, बाइक और पहाड़ों के बीच स्टंट्स करते हुए दिखाया गया है.

 

टॉम क्रूज़ का मिशन इस बार भी कम तकलीफों से भरा नहीं है. लेकिन इस बार के मिशन में टॉम ऐसी परेशानी में फंस जाएंगे, कि उससे बाहर आने के लिए उन्हें खूब जुगाड़ लगानी होगी. क्रिस्टोफर मैकायर के द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में टॉम अपनी टीम के साथ मिलकर दुश्मनों को धूल चटाते नज़र आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'मिशन इम्पॉसिबल : फॉलआउट' 27 जुलाई 2018 को रिलीज़ होगी. मिशन इम्पॉसिबल सीरीज के चाहने वाले भारत में भी कम नहीं है. आपको बता दें कि इसके एक भाग में अनिल कपूर भी नज़र आ चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मांसाहारी से शाकाहारी बनने चली टीवी की ये अभिनेत्री

लता मंगेशकर ने दी रमज़ान की बधाई तो यूज़र ने दी उन्हें गाली

जॉन हर उस विषय पर फिल्म बनाना चाहते हैं, जिसने . . .

Most Popular

- Sponsored Advert -