येलो ड्रेस में इंस्टग्राम पर छा गई जेनिफर कोनेली
येलो ड्रेस में इंस्टग्राम पर छा गई जेनिफर कोनेली
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी बिकिनी तस्वीरों की वजह से तहलका मचाया है. जी हाँ, एक बार फिर से हॉलीवुड की बहुत ही हॉट अदाकारा जेनिफर कोनेली ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है जिन्हे देखते ही आप अपना संयम खो बैठेंगे. जेनिफर कोनेली को हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक माना जाता हैं और इन दिनों अपनी येलो बिकिनी की तस्वीर की वजह से वह काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं.

जेनिफर कोनेली ने हाल ही में जितनी भी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है सभी बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हैं आप सभी को बता दें कि उनकी हर तस्वीर पर जमकर कमेंट्स आते हैं और सभी केवल उनकी तारीफें करते हैं. आज तक जेनिफर कोनेली एक भी बार ट्रोल नहीं हुई ना ही उन्हें किसी ने अश्लील कमेंट्स किए. जेनिफर कोनेली को इंस्टाग्राम पर कुल 2 लाख 83 हजार लोग पसंद करते हैं सभी उनके फॉलोवर्स हैं और उन्हें फॉलो करते हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए जेमनिफ्र हर दिन सेक्सी अंदाज की तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर जेनिफर ने लिखा है Jennifer Connelly Takes Louis Vuitton’s New Gym Shorts to the Red Carpet. इस तस्वीर में वह अजीब तरह की ड्रेस में रेड कार्पेट पर चल रही हैं. जेनिफर पहले काफी मोटी थी लेकिन अब फिट हो चुकी है.

कांस में नेक्ड और ट्रांसप्रेंट ड्रेस में नजर आई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस

'परमाणु' को लेकर काफी उत्साहित हैं जॉन, दिया बड़ा बयान

पूनम पांडे के इस लुक को देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -