अवार्ड फंक्शन में अचानक कंधे से उतर गई इस मशहूर सिंगर की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

हाल ही में ब्रिटिश की मशहूर गायिका चार्ली XCX के एक मेजर ऊप्स मोमेंट को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया गया। इंस्टाग्राम पर वीडियो को साझा कर ब्रिटिश गायिका ने स्वयं इस बारे में अपने प्रशंसकों को खबर दी। वीडियो में गायिका के कंधे से अचानक ड्रेस उतरती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल बुधवार को ऑस्ट्रेलियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री एसोसिएशन (Aria) म्यूजिक अवॉर्ड्स में ब्रिटिश गायिका चार्ली XCX अवार्ड प्रेजेंट करने में लगी हुई थी इसी के चलते उनके साथ ये घटना घटित हो गई। 

हालांकि ब्रिटिश गायिका चार्ली XCX ने तुरंत ही इस पर ध्यान दिया तथा अपनी ड्रेस को संभालते हुए हंसने लगीं। ये अवार्ड सेरेमनी वर्चुअल ती जिसमें जस्टिन बीबर तथा The Kid Laroi को चार्ली XCX अवॉर्ड दे रही थीं। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इस अवॉर्ड शो को आयोजित किया गया था। इस फंक्शन के चलते ब्रिटिश गायिका चार्ली XCX ने ब्लैक ड्रेस पहन रखा था। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। इसी के चलते उनकी स्ट्रैप कंधे से अचानक नीचे फिसल गई थी। ऐसे में ये पूरा माजरा कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। जैसे तैसे उन्होंने अपनी ड्रेस को संभाला तथा इस ऊप्स मोमेंट को हंसते हुए फनी बना दिया।

वही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए चार्ली ने विनर्स को बधाई दी। ब्रिटिश गायिका चार्ली XCX की इस वीडियो को अभी तक 6 लाख से भी अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर चार्ली की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर ब्रिटिश गायिका चार्ली XCX के 3।8 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

आखिर क्यों लगाए जा रहे हैं हैदराबाद की दीवारों पर money heist के पोस्टर, जानिए इसके पीछे की वजह

एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाईं किम कार्दशियन, जानिए क्या है वजह

फैंस दिल थाम कर बैठें, क्यूंकि जल्द ही निक जोनस के साथ नोरा फतेही आएंगी नज़र

Related News