आखिर क्यों लगाए जा रहे हैं हैदराबाद की दीवारों पर money heist के पोस्टर, जानिए इसके पीछे की वजह
आखिर क्यों लगाए जा रहे हैं हैदराबाद की दीवारों पर money heist के पोस्टर, जानिए इसके पीछे की वजह
Share:

ब्लॉकबस्टर स्पेनिश ड्रामा सीरीज money heist  के निर्माता 5वे सीजन के दूसरे भाग को जल्द ही रिलीज़ करने वाली है. हैदराबाद में सीरीज को लेकर एक अलग तरह हल्ला मचा हुआ है. सीरीज के Alvaro Morte द्वारा चित्रित काल्पनिक कैरेक्टर Sergio Marquina का एक चित्र नेकलेस रोड MMTM स्टेशन के पास एक हेड टर्नर पर बनाया गया है. इस  फोटोज को बनाने वाले कलाकार रंजीत दहिया अब अमीरपेट मेट्रो स्टेशन के पास एक और तस्वीर बना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फ्रेम में मशहूर लाल जैकेट पहने लुटरों की फोटोज होगी जो एक अंधेरे कमरे में चोरी करने के उपरांत खुशी से फुदक रहे हैं. 50×35 फीट की दीवार पर बनने वाली तस्वीर अपने शुरुआती स्टेज में है और रेड आउटलाइन के साथ इसे ब्लैक कलर में पेंट करने का काम किया जा रहा है. ये पहले से ही सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.

मुंबई से बॉलीवुड आर्ट प्रोजेक्ट (BAP) के मालिक रंजीत ने बोला है, कई लोग मुझसे से पूछ रहे हैं कि क्या ये money heist का सीन है. मैं बस ये कहकर उत्तर देता हूं कि आपको जल्द पता चलने वाला है. वह विश्वभर में बॉलीवुड अभिनेताओं और मूवी पोस्टर की पेंटिंग को बनाने के लिए पहचाने जाते है. फेमस आर्टिस्ट ने  कहा है कि मैं पहली बार में हैदराबाद आया हूं. मैंन बीते 28 वर्षों में पूरी दुनिया में पेंटिंग की है. कुछ प्रोजेक्ट्स बिल्कुल ही मेरे इंटरेस्ट के नहीं थे और कुछ के लिए मुझे पैसे दिए गए थे. मैं हमेशा से हैदराबाद जाना चाहता था और मैं यहां इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए बहुत उत्सुक हूं. उन्होंने कहा है कि ये पेंटिंग किसी विज्ञापन के लिए नहीं है और न ही money heist के लोगो या netflix का कोई संकेत है. ये फेस मास्क और रेड जैकेट एक तरह का संकेत हैं और कोई भी इनसे तुरंत जुड़ा महसूस करवाता है.

अपनी स्ट्रीट आर्ट की पहल, BAP और हैदराबादियों से मिले प्याकर के बारे में कलाकार बोलते है कि, ”जब मैंने शुरुआत की थी तब मैं सिर्फ इस मूवी के लिए उत्साहित था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने बड़े पैमाने पर इसे करने वाला हूँ. मुझे हैदराबाद आए सिर्फ तीन दिन हुए हैं और मुझे पहले ही कुछ कमीशन मिला है. रंजीत ने अपने काम के बारे में अपनी राय देते हुए कहा कि हाल ही में La Rochelle फ्रांस के प्रदर्शनी में ‘बॉलीवुड का इतिहास’ और ‘भारतीय फिल्म के पोस्टर कलेक्शन’ को प्रदर्शित किया था.

प्रियंका और निक की शादी के 3 वर्ष हुए पूरे, क्या सच है तलाक की ख़बरें...

मात्र 41 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल गए अमेरिका के मशहूर फैशन डिज़ाइनर

बहुत दिनों के बाद शॉपिंग पर निकली केटी प्राइस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -