एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाईं किम कार्दशियन, जानिए क्या है वजह

इस बात में कोई भी शक नहीं है कि किम कार्दशियन ने अपने नाम कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर रखीं हैं और अब उनकी इस लिस्ट में एक और टाइटल जुड़ने जा रहा है. दरअसल, किम को अब People's Choice Awards 2021 में फैशन आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम को उनके फैशन सेंस, बिजनेस में सक्सेस और फैशन इंडस्ट्री को अकेले ट्रांसफॉर्म करने के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. हम बता दें कि एंटरटेनमेंट लाइव इवेंट्स के एक्जिक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट जेन नील ने इस बारे में कहा था कि 'लगभग दो दशकों से किम ने अपने वेस्ट स्टाइल से फैशन इंडस्ट्री के अंदर खुद को स्टार साबित करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है.'

किम हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कुछ वक़्त पहले मेट गाला 2021 में किम ने एक ओवरऑल ब्लैक आउटफिट पहन रखा था. इतना ही नहीं उन्होंने उस आउटफिट से खुद को पूरा कवर कर रखा था. जिसमे उनका चेहरा तक नज़र नहीं आ रहा था. जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चाओं से घिरी हुई है. ऐसी खबरें हैं कि कान्ये वेस्ट से अलग होने के उपरांत वह अब पेट डेविडसन को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है.

प्रियंका और निक की शादी के 3 वर्ष हुए पूरे, क्या सच है तलाक की ख़बरें...

मात्र 41 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल गए अमेरिका के मशहूर फैशन डिज़ाइनर

बहुत दिनों के बाद शॉपिंग पर निकली केटी प्राइस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -