खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जब इस एक्ट्रेस को मिली अपनी सबसे कीमती और शानदार चीज

भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में शुमार चांदनी सिंह इन दिनों काफी खुश है. बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक धाकड़ गाड़ी खरीदी है और इससे उनकी खुशी का अंदाजा साफ़ लगाया जा सकता है. बता दें कि अभिनेत्री चांदनी सिंह ने नयी फारच्युनर कार खरीदी है. वे भोजपुरी की पहली ऐसी नायिका बन गयी हैं जिन्होने अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में ही अपनी पसंदीदा कार खरीद ली है. 

सफेद रंग की अपनी इस फारच्युनर कार की चाभी लेते हुये चांदनी सिंह काफी खुश नजर आई. वहीं उन्होने अपनी इस पसंदीदा कार के साथ फोटो भी खिंचवाई और कहा कि उनकी शुरु से इच्छा थी कि उनके पास खुद की कमाई से कार का कलेक्शन हो सके जो कि अब सच साबित हुआ.  आपको बतादें कि चांदनी सिंह के लिये ये साल काफी लकी रहा है और उनकी इस साल भले एक भी फिल्में रिलीज नहीं हुयी मगर वे लगातार सुपरस्टारों के साथ बतौर नायिका फिल्में करती रही. 

हाल ही में उनकी पहली फिल्म बद्रीनाथ का ट्रेलर जारी किया जिसमें उनको काफी प्रशंसा मिल रही है. वहीं इसके साथ ही वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ फिल्म बॉस की शूटिंग खत्म कर लौटी हैं और साथ ही चांदनी खेशारीलाल यादव के साथ फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में एक स्पेशल सांग करने के बाद यश मिश्रा और अरविंद अकेला कल्लू के साथ भी फिल्मों में व्यस्त है. वहीं ख़ास बात यह है कि म्यूजिक वर्ल्ड में चांदनी सिंह की तूती बोलती है. 

इस सुपरस्टार के कंधे पर सो रही थी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

खुद अपने हाथों से अपने कपड़े उतारते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस, सुपरस्टार ने देखा और फिर....

क्लीवेज दिखाती नजर आई रानी, दिलकश अंदाज देख छूट जाएगा पानी

अमरीश और अक्षरा की 'लव मैरिज' ने दी बड़ी खुशखबरी, 2019 में होगा धमाका

'दुलहा अइसन चाही' भव्य मुहूर्त के साथ धूमधाम से शुरू हुई शूटिंग

Related News