रोज रात खेत में बने कमरे में वह मेरा रेप करता था और एक दिन...

चंडीगढ़ से भी आए दिन कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो रेप या चोरी के होते हैं. ऐसे में हाल ही में भी एक मामला सामने आया है जिसमे पंजाब के मोगा जिले के एक युवक ने अपने साथियों की मदद से नाबालिग छात्रा के साथ 10 महिने तक रेप किया वह आरोपी युवक छात्रा को रात को ले जाता और फिर रेप के बाद उसे घर पर छोड़ जाता. यह मामला उस दिन खुला जब एक दिन घरवालों ने लड़की को युवक के साथ आता देखा . बाद में पीड़िता ने रेप की शिकायत दर्ज करवाई.

खबरों की मानें तो 16 वर्षीय छात्रा ने यह बताया की गांव खोसा पांडो निवासी सतविंदर सिंह ने नवंबर 2017 में धमकी दी थी कि अगर उसने उससे दोस्ती नहीं की तो वह उसके भाइयों को मार देगा. इस बात से डर जाने के कारण छात्रा ने उससे दोस्ती कर ली और उसके बाद उसने आरोपी सतविंदर से बात शुरू की. वह अक्सर उसे रात को घर से अपने साथी हरप्रीत सिंह की मदद से बाइक पर बैठाकर खेतों में बने कमरे में ले जाता था और रातभर उसके साथ रेप करता था और फिर उसे उसके घर छोड़ देता था.

रेप का यह सिलसिला 10 महिने तक चलता रहा और फिर 18 सितंबर की रात लड़की के घरवालों ने उसे देख लिया. यह सब होने के बाद पीड़ित लड़की ने घरवालों को अपने साथ हुए पुरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. अब पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुख्य आरोपी सतविंदर सिंह व उसके साथी हरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह निवासी गांव खोसा पांडो के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

पत्नी ने कहा और करो लेकिन पति नहीं कर पाया संतुष्ट, असंतुष्ट पत्नी ने कर दिया यह काम

सुहागरात की सेज पति की जगह पहुंचा ससुर और फिर...

पति की यह चीज देखकर नहीं मनाई नवविवाहिता ने सुहागरात

Related News