पति की यह चीज देखकर नहीं मनाई नवविवाहिता ने सुहागरात
पति की यह चीज देखकर नहीं मनाई नवविवाहिता ने सुहागरात
Share:

शादी का सपना हर कोई देखता है और उसके बाद सुहागरात हर विवाहित जोड़े की सबसे खुशनुमा और हसीन रात होती है. आप सभी जानते ही होंगे कि हर लड़के और लड़की सुहागरात को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते हैं ऐसे में कुछ लोग इस बात को खुलकर नहीं बता पाते हैं लेकिन सुहागरात के दिन को खास बनाने की इच्छा सबकी होती है. अब हाल ही में सुहागरात से जुदा एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल में यह मामला है हरियाणा के छछरौली के मलिकपुर खादर के रहने वाले गुलफाम का.

गुलफाम शादी के बाद दिल में हजारों अरमान लिए सुहागरात के दिन पहली बार अपनी पत्नी से मिला और साथ ही उसकी शादी में सभी खुश थे लेकिनपहली रात को जब गुलफाम अपनी पत्नी से मिला तो पत्नी की नजर एक ऐसी चीज पर पड़ी कि उसने बहुत हैरान करने वाला फैसला लिया. जी दरअसल गुलफाम की पत्नी को उसके पुराने ख्यालों का होना पसंद नहीं आया और उसने उससे कहा कि वो पढ़ी-लिखी और आज के नए जमाने की मॉडर्न लड़की है, तो उसे दाढ़ी मूंछ और पजामा यह सब कुछ पसंद नहीं है.

इसी के साथ वह गुलफाम से कहने लगी कि वो शादी करके एक मॉडर्न घर में जाने का सपना रखती थी लेकिन उसके साथ धोखा हुआ है और नाराजगी में गुलफाम की पत्नी ने एक बहुत बड़ा फैसला ले लिया. पत्नी की बातों को गुलफाम समझ गया और उसने अपनी पत्नी को विश्वास दिलाया कि वो जल्द ही मॉडर्न बनेगा और यह समझाकर वह अपनी पत्नी के साथ सो गया लेकिन जब वह सुबह उठा तो देखकर हैरान रह गया. सुबह गुलफाम की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके जा चुकी थी और उसके गहने भी गायब थे. बाद में उसने पुलिस में रिपोर्ट करवाई कि उसकी पत्नी और गहने दोनों सुबह से गायब है. पुलिस के जांच में यह सामने आया कि वह अपने भाई के साथ मायके में है.

पहले साली को दिखाई अश्लील फिल्म और फिर..

अस्पताल में भर्ती 11 साल की बच्ची से स्टाफ मेंबर ने किया रेप

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -