पत्नी ने कहा और करो लेकिन पति नहीं कर पाया संतुष्ट, असंतुष्ट पत्नी ने कर दिया यह काम
पत्नी ने कहा और करो लेकिन पति नहीं कर पाया संतुष्ट, असंतुष्ट पत्नी ने कर दिया यह काम
Share:

आए दिन अपरदाह के लाखो मामले सामने आते हैं और कुछ मामले तो ऐसे रहते हैं जो हमे हैरानी में डाल देते हैं. ऐसा ही एक मामला अभी भी सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल में यह मामला मुर्शिदाबाद की एक लड़की का है जो शादी के बाद सुहागरात पर सेक्स से संतुष्ट नहीं हुईं तो हंगामा कर आई. जी हाँ, एक लड़की जो मुर्शिदाबाद की रहने वाली थी उसकी शादी अभी कुछ समय पहले ही हुई है. शादी के बाद पहली रात को उसने अपने पति से सेक्स करते हुए कहा मुझे और ज्यादा चाहिए और जब उसका पति उसे संतुष्ट नही कर पाया तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी.

बाद में इस मामले में पति ने उसे शांत करवाया लेकिन चुप रहने की बजाय उसने इसपर खुलकर बात की. उसने इस बात के लिए पति से तलाक मांगा और पति से अलग होने की अर्जी भी डाल दी. आप सभी को यह भी बता दें कि लड़की ने तलाक के साथ ही अपने सास-ससुर से दहेज में दिया गया 55,000 नकद और बाकी सारा सामान भी लौटाने के लिए कहा है. शादी के बाद तलाक की अर्जी दी और उसके बाद उसे कई समय तक परेशानी उठानी पड़ी लेकिन अंत में लड़की को जीत मिल गई.

आप सभी को बता दें कि महिला की शादी 2 हफ्ते पहले ही बर्दवान ज़िले के खेचुरी गांव के रहने वाले वसीम से हुई थी और शादी के बाद जब लड़की के घरवाले उससे मिलने ससुराल पहुंचे, तो उन्हें पता चला कि वसीम को कोई यौन बीमारी है और इस वजह से वह ज्यादा समय तक यौन संबंध नहीं बना सकता और लड़की को संतुष्ट नहीं कर सका.

फोटो प्रतीकात्मक

पति की यह चीज देखकर नहीं मनाई नवविवाहिता ने सुहागरात

पहले साली को दिखाई अश्लील फिल्म और फिर..

अस्पताल में भर्ती 11 साल की बच्ची से स्टाफ मेंबर ने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -