'द कपिल शर्मा' शो के सेट पर लौटे चंदन प्रभाकर, वीडियो हो रहा वायरल

टीवी के बहुत ही मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' इन दिनों फिर से अपने नए नए एपिसोड्स से सबका दिल जीत रहा है। अब हाल ही में आई नयी अपडेट के मुताबिक़ शो में 'चंदू चाय वाले' का किरदार निभाने वाले चंदन लौट आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के बाद अब चंदन प्रभाकर एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा' की शूटिंग के लिए लौट आए हैं। उन्होंने एक बार फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और इसे लेकर वह बड़े ही खुश हैं।

 

आप जानते ही होंगे वह बहुत ही लंबे समय से 'द कपिल शर्मा' शो का हिस्सा रहे हैं और उन्हें लोग जमकर प्यार भी देते हैं। फिलहाल चंदन का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं चंदन का अंदाज कितना बेहतरीन है। वैसे सेट पर लौटकर चंदन ने शो के रिहर्सल के लिए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और टीम के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। आप देख सकते हैं कृष्णा ने चंदन का एक वीडियो पोस्ट किया और इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा है, 'शो में चंदन का स्वागत बीके ने किया और आज रिहर्सल पर आ रहे हैं, चुप चुप के आओ।'

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चंदन प्रभाकर एक सड़क पार करते हुए नजर आ रहे हैं और सड़क पार करने के बाद वह कृष्णा से मिलते हैं। उसके बाद वह उनसे अपनी कार के बारे में पूछते हैं। तभी चंदन मजाक में कहते हैं कि दूसरी तरफ खड़ी सभी कारें उन्ही की हैं। वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में चंदन ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा है और मास्क पहना हुआ है। अब उनके वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं।

IPL 2020: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अलर्ट हुए सट्टेबाज़, तय किए टीमों के भाव

आरडीआईएफ के सीईओ ने कहा- "मेक इन इंडिया ने फार्मा सेक्टर को भारत में मजबूत बनाया है"

मुंबई में कोरोना से नए केस, संक्रमितों की संख्या 2900 के पार

Related News