टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के एक्स पति ने लगाया इस अभिनेता को डेट करने का आरोप

साल 2018 की बात है। टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और उनके पति फरहान मिर्जा की शादी मुश्किल में पड़ गई थी। इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके अलावा फरहान मिर्जा ने अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए गुहार लगाई कि उन्हें पता ही नहीं की उनकी पत्नी चाहत और उनके बच्चे कहां हैं। उनकी पत्नी लापता हो गई हैं। वही इसके बाद चाहत खन्ना सामने आईं और उन्होंने घर से जाने के कारण का खुलासा किया।इसके अलावा चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह यौन उत्पीड़न से गुजर रही थीं। इसके अलावा वह मानसिक रूप से और पैसे को लेकर भी प्रताड़ित हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब दो साल बाद स्पॉट ब्वॉय से बातचीत में चाहत खन्ना के पति फरहान मिर्जा ने कई दावे किए हैं और चाहत पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं| फरहान ने बताया कि यह केस अब अदालत में है। इसके साथ ही फरहान की मानें तो चाहत अब इस कानूनी केस में समझौता करना चाहती हैं। वही वह उन पर लगाए गए सभी आरोप भी वापस लेने को तैयार हैं। वही फरहान का दावा है कि चाहत समझौता इसलिए कहना चाहती हैं क्योंकि वह अभिनेता और मॉडल रिब्बू मेहरा को डेट कर रही हैं। 

वही अदालत की कार्यवाही के दौरान भी चाहत और उनके वकील ने अदालत के बाहर समझौते की बात कही है। इसके अलावा जब रिब्बू से पूछा गया कि उन्हें चाहत और रिब्बू मेहरा के लव अफेयर के बारे में कैसे मालूम है तो उन्होंने कहा कि वह अमरिन नाम की लड़की को जानते हैं। इस लड़की के जरिए ही चाहत और रिब्बू मिले थे। वही जब मैं अदालत में चाहत से मिला और उनसे पूछा कि वह समझौता क्यों करना चाहती हैं। क्या वह रिब्बू को डेट कर रही हैं। तो चाहत ने यह बात मान ली। चाहत ने इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालाँकि रिब्बू मेहरा का कहना है कि वह और चाहत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।  

BB13 : माहिरा और शहनाज़ में से कौन है सबसे ज्यादा फैशन में आगे, जानिये

पापा बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, पत्नी ने दी फैंस को खुशखबरी

मधुरिमा से पैचअप पर बोले विशाल, कहा- 'ना ही उनके साथ बात को आगे...'

Related News