मधुरिमा से पैचअप पर बोले विशाल, कहा- 'ना ही उनके साथ बात को आगे...'
मधुरिमा से पैचअप पर बोले विशाल, कहा- 'ना ही उनके साथ बात को आगे...'
Share:

बिग बॉस 13 में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने एंट्री की थी. इससे पहले दोनों नच बलिए 9 में दिखाई दिए थे. डांस शो में दोनों के झगड़े सबसे ज्यादा चर्चा में रहे थे. दोनों के इस विवाद ने शो को खूब टीआरपी भी दिलाई थी. उनके बिगड़े रिश्तों को हवा देने के लिए उन्हें बिग बॉस 13 में लिया गया. विशाल-मधुरिमा ने बिग बॉस में भी लड़ाई-झगड़े के सिवा कुछ नहीं किया हैं. कभी लड़ते फिर प्यार करते. दोनों का रिलेशन बिग बॉस में आने के बाद काफी कॉम्पलिकेटेड नजर आए. 

बिग बॉस में मधुरिमा और विशाल के बीच बात इतनी बढ़ी कि दोनों हिंसक भी हो गए. अब उनके रिश्ते में प्यार की कोई गुंजाइश नहीं बची है. ये विशाल आदित्य सिंह का भी मानना है. बिग बॉस में विशाल ने कहा था कि वे एक बार मधुरिमा से जरूर मिलना चाहेंगे. लेकिन शो से निकलने के बाद विशाल का कहना है कि वे मधुरिमा को देखना तक नहीं चाहते. एक इंटरव्यू में विशाल ने बताया कि अब मधुरिमा और उनके पैचअप का सवाल ही नहीं उठता. विशाल का कहना है कि वे पूरी तरह से सिंगल हैं. बकौल विशाल- मैंने शो में मधुरिमा से मिलने की बात दूसरे संदर्भ में की थी. लेकिन शो से बाहर आने के बाद मुझे जो कुछ सुनने को मिल रहा है इसके बाद तो मैं मधुरिमा से कभी नहीं मिलना चाहूंगा. विशाल ने कहा- मधुरिमा से बात करके कोई फायदा ही नहीं है. ना ही उनके साथ बात को आगे बढ़ाकर कुछ होने वाला है. वो इस लायक ही नहीं हैं.

बात दें की मधुरिमा के उन्हें चप्पल मारने और फ्राई पैन से पीटने पर एक्टर का कहना है कि वे इस पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते. मधुरिमा को पता है उन्होंने क्या किया है. ''मधुरिमा को इस बात का खुद एहसास होना जरूरी है कि उन्होंने क्या किया है. क्या सच में इसकी जरूरत थी. मैंने कभी उन्हें उकसाया नहीं था. मेरे और मधुरिमा के रास्ते अब अलग-अलग हैं.''

BB13 : बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे शहनाज़ के भाई शाहबाज़, सलमान खान ने दिया ऑफर

BB13 : बेघर होते ही विशाल ने सिद्धार्थ के बारे बताया यह सच, कहा-'वो भड़काते थे और...'

विशाल इन दो कंटेस्टेंट से बिग बॉस 13 के बाद मिलना पसंद करेंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -