लापरवाही का नया मामला: मौत के तीन माह बाद जारी कर दिया गया कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज का प्रमाणपत्र

बिलासपुर: हर दिन बढ़ते जा रहे अपराध और लापरवाही के मामले, लोगों को हैरान कर रहे है. इतना ही नहीं हर दिन कोई न कोई लापरवाही का शिकार हो रहा है. वहीँ आज हम एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां बिलासपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला केस देखने को मिला है। तकरीबन 3 महीने पूर्व एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई थी। लेकिन बिना दूसरी डोज लगाए ही स्वास्थ्य विभाग ने टीकाकरण का प्रमाणपत्र रिलीज़ कर दिया गया है। तलाई के वार्ड नंबर 5 की एक बुजुर्ग महिला बंतो देवी की मौत हार्ट अटैक से तीन महीने पूर्व ही हो गई थी।

उन्हें कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज 13 अगस्त को दी गई थी। शुक्रवार को मृतक महिला के बेटे के मोबाइल पर मैसेज आया कि उनकी मां को कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज भी लगा दी गई है। जब कोविन एप पर चेक किया तो पता चला वैक्सीन का प्रमाण पत्र भी जनरेट हो गया है।

प्रमाण पत्र के मुताबिक उन्हें 19 नवंबर 2021 को CHC तलाई में दूसरी डोज लगी है और दूसरे डोज लगाने वाले का नाम मंजु अंकित है। CMO बिलासपुर डॉक्टर प्रकाश दड़ोच का बोलना है कि इस केस की कार्रवाई की जाने वाली है। वहीं जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाने वाली है।

 

BSF को मिली बड़ी सफलता, ओडिशा में जब्त किया 5 kg तक का IED विस्फोटक

Ind Vs NZ: 'रोहित की दीवानगी..', मैदान में घुसकर 'हिटमैन' के पैरों में जा गिरा फैन, देखें Video

शनिवार के दिन करें पीपल से जुड़े ये उपाय, मिलेगा हर कष्ट से छुटकारा

Related News