Ind Vs NZ: 'रोहित की दीवानगी..', मैदान में घुसकर 'हिटमैन' के पैरों में जा गिरा फैन, देखें Video
Ind Vs NZ: 'रोहित की दीवानगी..', मैदान में घुसकर 'हिटमैन' के पैरों में जा गिरा फैन, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को रांची में दूसरा टी-20 मुकाबला खेला गया. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. टीम इंडिया जब फील्डिंग कर रही थी, उस समय ग्राउंड पर एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में जा पहुंचा. ये शख्स रोहित शर्मा के पास गया और सीधे पैरों में गिर पड़ा. 

 

रांची में खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया था. जब टीम इंडिया गेंदबाज़ी कर रही थी, उसी समय ये शख्स ग्राउंड में आ गया. ये सीधा रोहित शर्मा के पास पहुंचाकर उनके पैरों में जा गिरा. जब पीछे से सुरक्षाकर्मी आए, तब रोहित शर्मा ने उन्हें रोका और आराम से उस शख्स को बाहर ले जाने के लिए कहा. बता दें कि रोहित शर्मा इस समय भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े नामों में शामिल हैं. पिछले कुछ समय में रोहित शर्मा का कद निरंतर बढ़ा है, ऐसे में प्रशंसकों में उनके लिए दीवानगी का आलम है. 

 

विराट कोहली के टी-20 कप्तानी छोड़ने के बाद रोहित शर्मा ही टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के कप्तान बने. यही नहीं कयास यह भी लग रहे हैं कि ODI फॉर्मेट में भी रोहित शर्मा को कप्तानी दी जा सकती है. ऐसे में आने वाले कुछ समय में रोहित का कद और भी ऊँचा हो सकता है. यदि टी-20 फॉर्मेट की बात करें, तो रोहित शर्मा सबसे अधिक रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर हैं. जबकि उनके नाम टी-20 फॉर्मेट में 4 शतक दर्ज हैं, जो किसी भी बल्लेबाज के लिए सबसे अधिक हैं.  

मिल्खा सिंह को कैसे मिला 'फ्लाइंग सिख' नाम, जानिए पूरी कहानी

आज एक हाई-प्रोफाइल ओपनिंग गेम में एटीके मोहन बागान का मुकाबला, केरला ब्लास्टर्स एफसी से

कभी खुद करता था यहूदियों पर टिप्पणी, जब खुद पर बीती तो माफ़ी मांग रहा इंग्लैंड का क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -