'2024 तक भारत को वापस मिल सकता है Pok..' , केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल ने कहा है कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (Pok) संभवत 2024 तक भारत को वापस मिल जाएगा। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में एक कार्यक्रम में कपिल पालिट ने यह बड़ा दावा किया और देश के लिए कई 'साहसिक' फैसले लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व की प्रशंसा की।

कपिल पाटिल, मौजूदा मोदी सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री हैं। कपिल पाटिल के अनुसार, 'सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ही देश के लिए कुछ चीजें प्राप्त कर सकते हैं। पीएम मोदी को इस देश की अगुवाई करना जारी रखना चाहिए, क्योंकि उन्होंने CAA जैसे साहसिक निर्णय लिए हैं, धारा 370 और 35 ए को रद्द किया है। मुझे लगता है, संभवतः 2024 तक Pok भी भारत में आ जाएगा।'

शनिवार रात महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण शहर में आयोजत एक कार्यक्रम में कपिल पाटिल ने यह भी कहा कि मोदी जी, प्याज और आलू की कीमतें घटाने ने के लिए PM नहीं बने हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर शिकायत करते हैं, वो पिज्जा और मटन खाने वाले हैं। पाटिल ने कहा कि लोग 700 रुपये का मटन और 500-600 रुपये का पिज्जा खा सकते हैं, मगर 10 रुपये में प्याज और 40 रुपये में टमाटर खरीदना उन्हें महंगा लगता है।

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

Related News