TPCC अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र और राज्य सरकारें पेट्रोल और डीजल की कीमतें...

करीमनगर: टीपीसीसी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी ने शनिवार को जिले के विनवंका में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी बालमुरी वेंकट के लिए प्रचार किया. सभा को संबोधित करते हुए रेवंत रेड्डी ने कहा कि दो राजनीतिक विरोधियों ने उपचुनाव को लोगों पर थोप दिया। उन्होंने मतदाताओं से कांग्रेस उम्मीदवार वेंकट को चुनने की अपील की, जिसे उन्होंने एक सक्षम उम्मीदवार बताया और राज्य विधानसभा में हुजूराबाद के लोगों की आवाज के रूप में काम करेंगे।

प्रचार में उनके साथ पूर्व सांसद पोन्नम प्रभाकर और एमएलसी जीवम रेड्डी भी मौजूद थे। ए रेवंत रेड्डी ने कहा कि भारी अनाज उत्पादन कांग्रेस सरकार द्वारा निर्मित एसआरएसपी परियोजना का परिणाम था। टीपीसीसी प्रमुख ने केंद्र और राज्य दोनों सरकारों पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी वृद्धि करके लोगों को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस और भाजपा एक साथ हैं और वे ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वे राज्य में एक दूसरे से लड़ रहे हैं, जबकि नई दिल्ली में सहयोग कर रहे हैं।

टीआरएस नेताओं की इस टिप्पणी पर कि उन्होंने भाजपा नेता एटाला राजेंद्र से एक होटल में मुलाकात की, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी शादी से जुड़े एक कार्यक्रम के दौरान 7 मई को हजारों लोगों की मौजूदगी में वी नरेंद्र रेड्डी से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि राजेंद्र ने कांग्रेस नेता भट्टी विक्रमार्क और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी से भी मुलाकात की।

Ind Vs Pak: हार के बाद झल्लाए विराट कोहली, पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाली भड़ास!

हार्दिक पंड्या को ले जाया गया अस्पताल, बढ़ी टीम इंडिया की चिंता!

Ind Vs Pak: टॉस हारने से लेकर बॉलिंग फेल होने तक, आखिर कहाँ हुई भारतीय टीम से चूक?

Related News