हार्दिक पंड्या को ले जाया गया अस्पताल, बढ़ी टीम इंडिया की चिंता!

दुबई: टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2021) के अपने पहले ही मैच में भारत को पाकिस्‍तान ने ऐतिहासिक मात दी है। पाकिस्तान के हाथों भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह विश्‍व कप के इतिहास में पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान से भारत को हार मिली हो। टी20 वर्ल्‍ड कप के अपने पहले ही मैच में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। वहीं दूसरी तरफ मैच के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) की चिंता को बढ़ा दी।

जी दरअसल पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के बाद हार्दिक पंड्या को स्‍कैन के लिए अस्‍पताल ले जाया गया। मिली जानकारी के तहत पंड्या चोट के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे और उनकी जगह ईशान किशन को मैदान में उतरना पड़ा था। वहीं पंड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है, हालाँकि उन्हें एहतियातन स्कैन के लिये भेजा गया। दूसरी तरफ बीसीसीआई (BCCI) का कहना है हार्दिक पंड्या को बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी।

उन्होने आगे बताया, वह स्कैन के लिये गए हैं। आपको बता दें कि पंड्या ने पाकिस्‍तान के खिलाफ 11 रन की पारी खेली थी। वहीं अब भारत को अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। हालाँकि इस बीच पंड्या की चोट ने भारत की टेंशन बढ़ा दी है। आपको बता दें कि पंड्या की फिटनेस को लेकर पहले ही टीम इंडिया चिंता में थी, क्‍योंकि वह बीते काफी समय से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं। उन्‍हें पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में भी बतौर बल्‍लेबाज टीम में शामिल किया गया था। वैसे पंड्या का पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच काफी खास था, क्‍योंकि यह उनका 50वां टी20 मैच था।

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कालभैरव मंदिर में लोगों ने चढ़ाई मदिरा

मैच से पहले शोएब अख्तर ने पाकिस्तान को दी सलाह, कहा- कोहली नहीं धोनी को रोको।।।

VIDEO: भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर उत्साहित हैं हिना खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -