शारदा चिटफंड मामला: राजीव कुमार पर गहराया गिरफ़्तारी का खतरा, वकील के घर पहुंची CBI

कोलकाता: शारदा चिटफंड प्रकरण में कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार पर संकट गहराता जा रहा है. अब सीबीआई राजीव कुमार के वकील के घर पर पहुंच गई है. बता दें कि राजीव कुमार को शुक्रवार को सीबीआई ने नोटिस जारी किया था. इसमें उनसे पूछताछ के लिए शनिवार को सुबह दस बजे सीबीआई के सामने हाजिर होने के लिए कहा था.

सीबीआई ने नोटिस की अनदेखी करते हुए राजीव कुमार पेश नहीं हुए थे. सीबीआई ने राजीव कुमार को साल्ट लेक स्थित दफ्तर में सुबह 10 बज पहुंचने को कहा था. हालांकि इसके बाद एजेंसियों को कहना है कि वह हाजिर नहीं हुए और उनका फोन भी बंद आ रहा है. इसके बाद सीबीआई हरकत में आई और उसने हवाई अड्डे के अधिकारियों को भी सतर्क रहने को कहा है, ताकि राजीव कुमार देश से बाहर ना भाग सकें.

कोलकाता उच्च न्यायालय ने राजीव कुमार को पासपोर्ट सीबीआई के पास जमा कराने को भी कहा था. दरअसल गिरफ्तारी से संरक्षण के लिए राजीव कुमार शुक्रवार को कोलकाता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था. राजीव कुमार को अदालत ने राहत देने से इनकार कर दिया था. कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई के लिए कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की गिरफ्तारी का रास्ता साफ हो गया था. 

भारतीय बैटरी कंपनी एवरेडी को खरीदेगा दुनिया के सबसे रईस व्यक्तियों में शुमार यह शख्स

इस राज्य के लोग देशभर में चुकाते हैं पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक टैक्स

मनमोहन सिंह ने अर्थव्यवस्था को बेहतर करने के लिए सरकार को सुझाए ये कदम

 

Related News