मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

कटनी/ब्यूरो। जिले में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। मासूम के साथ दुष्कर्म की खबर लगते ही लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। आक्रोशित लोगों ने घटना के विरोध में सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया। गुस्साए ग्रामीणों ने झुकेही केमौर मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों में इस बात को लेकर आक्रोश था कि पुलिस ने आरोपियों को भगाने में मदद कर दी।

घटना देर रात केमौर थाना अंर्तगत निर्माणाधीन एसीसी के अमेहटा गांव के प्लांट के पास की है। 15 दिन के अंदर जिले में दुष्कर्म की यह पांचवी घटना है। आज कैमोर थाना अंतर्गत अमेहटा निर्माणाधीन प्लांट के पास ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। ग्रामीणों के द्वारा आरोप लगाया गया कि देर रात 2 बजे के लगभग उनकी 4 वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

घटना के बाद ग्रामीणों द्वारा आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि पुलिस के द्वारा आरोपियों को छोड़ दिया गया है, जिससे नाराज होकर निर्माणाधीन प्लांट के सभी वर्करों के साथ चक्का जाम कर दिया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। बता दें कि कटनी जिले में दुष्कर्म की घटना एक के बाद एक बढ़ते जा रही हैं।

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

1 मिनट में हार्ट अटैक रोक सकती है लाल मिर्च, जानिए ये चमत्कारी उपाय

हार्ट अटैक आने पर तुरंत करें ये काम, बच जाएगी मरीज की जान

Related News