भगवान शिव पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले सपा MLC लाल यादव पर केस दर्ज, देखें नेता का वायरल Video

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के MLC और समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता लाल बिहारी यादव के विरुद्ध मुरादाबाद के कंठ थाने में भगवान शिव पर कथित रूप से अभद्र टिप्पणी करने का केस दर्ज कर लिया गया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा सपा नेता की टिप्पणी को लेकर शिकायत करने के बाद केस दर्ज किया गया था। यादव पर IPC की धारा 153ए और 153बी के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

दरअसल, एक वीडियो में सपा MLC शिवलिंग और भगवान शिव के खिलाफ बेहद अपमानजनक और अश्लील टिप्पणी करते नज़र आ रहे हैं। बजरंग दल के नेताओं ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि लाल बिहारी यादव ने हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। बता दें कि यह मामला, कोर्ट में जारी ज्ञानवापी विवाद के बीच सामने आया है, जहां हिंदू पक्ष ने दावा किया था कि सर्वेक्षण के दौरान मस्जिद के परिसर के भीतर एक 'शिवलिंग' मिला है।  इसी तरह की एक घटना में, भाजपा नेता नूपुर शर्मा को एक टीवी डिबेट के दौरान कथित विवादास्पद धार्मिक टिप्पणी करने के बाद पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था।

वहीं, नूपुर शर्मा की टिप्पणी के बाद कानपुर में 3 जून को हिंसा भी भड़की। 3 जून को, कानपुर के परेड, नई सड़क और यतीमखाना इलाकों में सांप्रदायिक हिंसा भड़की थी, जब अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोगों ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में दुकानों को बंद करने का ऐलान किया था। 

बार डांसरों संग झूमते दिखे 'नेता जी', अश्लील डांस वायरल होते ही मचा बवाल

'नूपुर शर्मा की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ का इनाम..', जानिए किसने किया ये ऐलान ?

'मेरे पिता 'बालासाहेब ठाकरे' ने जो वादा किया था उसे मैं पूरा करूंगा', जनता से बोले CM उद्धव

 

Related News