'बेरहमी से मारो' वाले बयान पर चौतरफा घिरे कुमारस्वामी, दर्ज हुआ मामला

बंगलुरु: कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही है. जहां एक ओर वायरल हुए वीडियो में वे निर्दयता से किसी को मारने की बात कहकर विपक्षी नेताओं के निशाने पर हैं,  वहीं  दूसरी तरफ अब उनके खिलाफ इस मामले को लेकर केस भी दर्ज हो गया है. आरटीआई कार्यकर्ता नरसिंहामूर्ति ने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के खिलाफ राज्य मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है.

बिहार में इन्होने नरेंद्र मोदी को बताया 'मैन ब्रांड'

मीडिया से बातचीत करते हुए नरसिंहामूर्ति ने कहा है कि इस देश में संविधान और कानून व्यवस्था है और अब कानून इस मामले में अपना काम करेगा, मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ऐसे बयान नहीं दे सकते. उल्लेखनीय है कि यह वीडियो एक स्थानीय पत्रकार ने रिकॉर्ड किया है, इसमें कुमारस्वामी कहते दिखाई दे रहे हैं कि प्रकाश एक अच्छा आदमी था, मुझे नहीं पता कि उसे इस तरह किसने मारा, हत्यारे को बेरहमी से गोली मार दो, कोई विवाद नहीं होगा.

खौफ के साए में आसिया बीबी ने मनाया क्रिसमस और भारत को व्यवहार की सीख दे रहे इमरान

हालाँकि बाद में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरफ से वीडियो पर स्पष्टीकरण दिया गया था कि उन्होंने कहा कि यह सब क्रोध में कह दिया था, मुख्यमंत्री के तौर पर कोई आधिकारिक आदेश नहीं दिया था. कुमारस्वामी अपराधियों की दो अन्य हत्या के मामलों में भी तलाश थी, दोनों अपराधी जेल में रहे थे और अब उन्होंने एक और व्यक्ति को मार दिया है. उन्हें सजा तो मिलनी ही चाहिए. आपको बता दें कि कुमारस्वामी कि पार्टी जेडीएस के नेता प्रकाश की आरोपियों ने हत्या कर दी थी, जिसके बाद भड़के सीएम ने हत्यारों को बेरहमी से मारने की बात कही थी. 

खबरें और भी:-

 

नए साल से टूरिस्ट वीजा दे सकता है सऊदी अरब

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही पवार ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

हरियाणा : जेजेपी ने भी शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी

 

Related News