हरियाणा : जेजेपी ने भी शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारी

हिसार : विधान सभा सत्र में इनेलों को परिवार की लड़ाई के कारण अपनी रणनीति तय करना भारी पड़ सकता है। इनेलों ने 28 दिसंबर को होने वाले एक दिन के सत्र के लिए काम रोको प्रस्ताव लाने की तैयारी की है। इसके इतर जेजेपी के समर्थक विधायकों की बैठक 27 दिसंबर को दिल्ली में होगी जिसमें 28 की रणनीति तय की जाएगी। पार्टी के वरिष्ठ नेता कि माने तो इनेलों से अलग हुए तीन विधायकों के अलावा जेजेपी के संपर्क में आधा दर्जन और विधायक भी हैं।  

बैठकर रणनीति तय करेंगे

प्राप्त जानकारी अनुसार हरियाणा विधानसभा का एक दिन का सेशन बुलाया गया  है। 90 सीटों वाली विधानसभा में 48 भाजपा और सहयोगी दलों के विधायक हैं। इनेलों ने 18 सीटें जीती थी। लेकिन उसके जनजनायक जनता पार्टी के समर्थन में हैं। ऐसे में जेजेपी ने ऐलान किया है कि उसके तीनों विधायक  पार्टी के आला नेताओं के साथ बैठकर रणनीति तय करेंगे।सदन में उनकी भूमिका क्या होगी। 
 
गुरुवार की बैठक में होगा फैसला 

जानकारी के मुताबिक इनेलो से नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर जनता के मुद्दों से भागने का आरोप लगाकर जनहित के हर मुद्दे को विधानसभा के पटल पर रखने का ऐलान किया था। जिसमें एसवाईएल पर काम रोको प्रस्ताव लाने की घोषणा की थी।  ऐसे में 15 सदस्यों वाली इनेलों का साथ जेजेपी के समर्थन में आए तीन विधायक देंगे या नहीं इसका फैसला गुरुवार की बैठक में हो जाएगा। 

मध्यप्रदेश: मंत्री बनते ही बोली इमरती देवी, सिंधिया मेरे भगवान, करती हूँ उनकी पूजा

शहीद के बेटों पर आतंकी जाकिर मूसा से जुड़े होने का शक, पुलिस ने किया नज़रबंद

इस कारण अब विदेश यात्रा नहीं कर पाएंगे पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -