यूपी का पुलिसवाला गुंडा, एक छात्र को बेवजह पीटा.., दरोगा पर केस दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में शास्त्रीनगर पुलिस चौकी के प्रभारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि स्कूटी से कोचिंग जा रहे एक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पदाधिकारी स्टूडेंट को चौकी के पास रास्ते में रोककर उसकी बेवजह पिटाई कर दी। इस मामले की जांच सीओ सिटी राघवेन्द्र चतुर्वेदी को सौंपी गई है। करौदीकला थाना क्षेत्र के बौढ़िया बालमऊ के रहने वाले सचिन तिवारी पुत्र शिवशंकर तिवारी अपने मित्र शिवम सिंह के साथ स्कूटी से कोचिंग जा रहे थे।

सचिन का कहना है कि शास्त्रीनगर पुलिस चौकी इंचार्ज आरके रावत ने चौकी के पास रोका और डाक्यूमेंट्स दिखाने से पहले ही लाठी मारने लगे और गालियां दी। नाम बताने पर जाति सूचक शब्दों का उपयोग करते हुए अभद्र वर्ताव किया। ऐसा करने की वजह पूछने पर धमकी भी दी। इस घटना के बाद विद्यार्थी परिषद, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) और भाजपा के लोग आक्रोश में कोतवाली पहुंचे। उन्होंने SP डॉ. विपिन कुमार मिश्र से बात की। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने रात लगभग एक बजे कोतवाली नगर थाना में सचिन की शिकायत पर चौकी इंचार्ज आरके रावत के विरुद्ध धारा 323,504,506 के तहत केस दर्ज किया। SP ने बताया की इस मामले की जांच CO सिटी राघवेन्द्र चतुर्वेदी को सौंपी गई है। 

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चन्दन नारायण सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरके रावत ऐसा कई बाद कई लोगों के साथ हरकत कर चुके हैं। वह अमूमन नशे में रहते हैं। उनकी इससे पहले भी कई शिकायतें प्राप्त हो चुकीं हैं। सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रणजीत सिंह ने कहा कि ऐसे दरोगा रावत को सस्पेंड करके उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाना चाहिए। पुलिस द्वारा किसी की भी बेवजह पिटाई का मामला गंभीर अपराध है।

पहले बड़ी बहन के साथ किया दो बार बलात्कार, फिर छोटी के साथ छेड़छाड़.., राजस्थान का हैवान टीचर

यूपी के वकील से मांगी 15 लाख की रिश्वत, दिल्ली पुलिस के SI, कांस्टेबल सहित 4 गिरफ्तार

कलयुगी बेटे ने की हैवानियत की हदें पार! अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

Related News