VIDEO: बाढ़ में फंस गई कार का रेस्क्यू देख हैरान हुए लोग

देश के कई हिस्सों में इन दिनों जबरदस्त बारिश हो रही है। इसी के चलते कई राज्यों में तो बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो बाढ़ के पानी का है जिसमे एक कार फंस गई और उसके बाद जिस तरह से उसका रेस्क्यू किया गया उसने लोगों का दिल जीत लिया है। इस समय इस वीडियो पर लोग तेजी से कमेंट कर अपनी ख़ुशी जता रहे हैं।

वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो ड्राइवर की आलोचना भी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में किस तरह एक कार बाढ़ के पानी में फंसी है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह घटना उत्तराखंड के बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के पास उफनते लामबगड नाले की है, जहां भारी बारिश के कारण नाले में कार फंस गई। फिलहाल इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नजारा कितना खतरनाक होगा। वैसे इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि कड़ी मशक्कत के बाद बीआरओ की टीम ने जेसीबी की मदद से कार का रेस्क्यू किया और सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने ट्विटर पर शेयर किया गया है।

वहीं इस समय इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी हैरान-परेशान हैं। कुछ लोग इसे बेहतरीन बता रहे हैं तो कुछ लोग खतरनाक। वहीं वीडियो पर कुछ यूजर्स कमेंट कर कह रहे हैं, 'ये दिल्ली वाले हैं क्या? ड्राइवर को यहां जाने की क्या जरूरत थी?'

इंदौर: बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा, ट्रॉले से भिड़ी गाड़ी के उड़े परखच्चे

VIDEO: यहूदी लड़की ने गाया 'कुछ कुछ होता है', शॉक्ड रह गए विदेश मंत्री एस। जयशंकर

Video: बांग्लादेश में हिन्दू नरसंहार पर फुरफुरा शरीफ के मौलवी का विवादित बयान, गला काटने को बताया ‘हक’

Related News