इंदौर: बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा, ट्रॉले से भिड़ी गाड़ी के उड़े परखच्चे
इंदौर: बाल-बाल बचे कम्प्यूटर बाबा, ट्रॉले से भिड़ी गाड़ी के उड़े परखच्चे
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) इच्छापुर हाईवे पर महामंडलेश्वर कम्प्यूटर बाबा की गाड़ी को एक ट्रॉले ने सामने से टक्कर मार दी, हालाँकि इस बड़े हादसे में बाबा बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है वह ठीक हैं लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। मिली जानकारी के तहत जब बाबा खंडवा उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने जा रहे थे उस समय ही यह हादसा हुआ था। खबरों के अनुसार यह घटना बीते सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है। क्या है मामला- जी दरअसल बीते सोमवार को इंदौर इच्छापुर हाईवे पर झिरी गांव के पास कम्प्यूटर बाबा की कार को एक ट्रॉले ने तेज टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयानक और तेज थी कि बाबा की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

यहाँ देखिये टक्कर का वीडियो...

इस हादसे में बाबा की जान बाल बाल बची लेकिन उनका ड्राइवर घायल हो गया। अब उसे इलाज के लिए बुरहानपुर (Burahanpur) जिला अस्पताल भेजा जा चुका है। इस मामले में बाबा का कहना है उनकी कार में उनके साथ पांच साधु-संत थे और कार के पीछे भी एक गाड़ी थी। उन्होंने बताया उनकी कार को झिरी गांव के पास सामने से आ रहे ट्रॉले ने टक्कर मार दी और इस हादसे के बाद हाईवे पर भारी भीड़ जमा हो गई। मिली जानकारी के अनुसार हादसे से घबराहट के कारण कम्प्यूटर बाबा का बीपी बढ़ गया और इसी के चलते वह सड़क पर ही लेट गए।

सामने आने वाली खबर के अनुसार बाबा खंडवा उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार करने जा रहे थे, जहां कंप्यूटर बाबा कांग्रेस प्रत्याशी राज नारायण सिंह के पक्ष में प्रचार करते। आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा का असली नाम नामदेव दास त्यागी (Naamdev Das tyagi) है, लेकिन वे कंप्यूटर बाबा के नाम से जाने जाते हैं। वह मूल रूप से जबलपुर (Jabalpur) जिले के बरेला गांव के रहने वाले हैं।

आज MP के इन जिलों में गरज-चमक के साथ होगी भारी बारिश

ग्वालियर में डेंगू मरीजों की संख्या ने पार किया 700 का आंकड़ा

इंदौर: फर्जी अफसर बन लड़कियों को जाल में फंसाता था शातिर अपराधी, ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -