मारुति की कारों पर चल रही है 40 हजार रुपये तक की छुट

जापानी की वाहन निर्माता  कंपनी मारुति सुजुकी भारत में अपने ग्राहकों के दिलों में राज करने वाली कंपनी में से एक हैं। और अब मारुती अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर्स लेकर आई है। आप यदि  कंपनी की CNG फिटेड ऑल्टो 800 और ऑल्टो K10 खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। कंपनी इन कारों पर बेहतर डिस्काउंट दे रही है। मारुति की फैक्ट्री फिटेड CNG कारें बेहद सुरक्षित हैं। इसके अलावा इन कारों की रनिंग कॉस्ट 1.4 प्रति किलोमीटर है। जो आपके लिए बेहतर साबित हो सकती हैं। 

डिस्कांउट की बात की जाए तो मारुति सुजुकी अपनी छोटी कार ऑल्टो 800 CNG पर 40,000 रुपये तक की छुट दे रही है। इस कार में 800cc का इंजन लगा है। वही CNG मोड पर यह कार 33.44 km/kg की माइलेज देती है। कीमत की बात करें तो ऑल्टो 800 CNG की कीमत 3.71 लाख रुपये से शुरू होती है।

साथ ही कंपनी ऑल्टो K10 (CNG) की खरीद पर 35,000 रुपये तक की छुट दे रही है। इस कार में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। जबकि CNG मोड पर यह कार 32.26 km/kg की माइलेज देती है। कीमत की बात करें तो ऑल्टो K10 CNG की कीमत 4.10 लाख रुपये से शुरू होती है। इन सबके अलावा मारुति सुजुकी की ओर से सरकारी कर्मचारियों के लिए 10 हजार रुपए तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। तो जल्द ही घर ले आईये CNG कारें और अपने शहर को प्रदुषण से बचाने में मदद करें। 

 

भारत में लॉन्च हुई लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर एस की सुपरकार, जानिए इसकी कीमत

इसी महीने लांच होगी होंडा WR-V कार, बुकिंग हुई शुरू

 

 

Related News