दर्दनाक हादसा: जबलपुर में बस पलटने से दर्जनों यात्री हुए घायल

देश के कई हिस्सों में घटनाओं का सिलसिला इस कदर तेजी से बढ़ रहा है कि जनता के दिल और दिमाग में दहशत और भी तेजी से बढ़ने लगी है. इतना ही नहीं देश भर के कई हिस्से तो ऐसे भी है जंहा, लगातार घटनाओं से होने वाली मौत का आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ने लगा है। वहीं आज हम आपके ले एक ऐसा केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

खजरी खिरिया बायपास में रविवार सुबह तेज रफ्तार बस पलटने से उसमें सवार एक दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो चुके। बस पलटने के उपरांत दहशत जदा यात्री चीखने चिल्लाने लगे। राह चलते लोगों ने उन्हें बस से बाहर निकालने में मदद की और पुलिस को जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए विक्टोरिया हॉस्पिटल पहुंचाया।

विदित हो कि शुक्रवार रात तिलवारा क्षेत्र में हाइवे पर हुए सड़क हादसे में एक पुलिस आरक्षक सहित 4 लोगों की दर्दनाक तरीके से जान चली गई है। 48 घंटे के भीतर दूसरा सड़क दुर्घटना का केस सुनने को मिला है। घटनास्थल पर मौजूद माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडे ने बताया कि बस पलटने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है फिलहाल किसी यात्री की मृत्यु की सूचना नहीं है। 

खुशखबरी! अमरनाथ यात्रा के लिए 1 अप्रैल से शुरू होगा पंजीकरण, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

कानपुर के अस्पताल में लगी भयंकर आग, मुख्यमंत्री ने उठाया ये सख्त कदम

आंध्र प्रदेश में हुआ दर्दनाक सड़का हादसा, 8 लोगों की मौत

Related News