कानपुर के अस्पताल में लगी भयंकर आग, मुख्यमंत्री ने उठाया ये सख्त कदम
कानपुर के अस्पताल में लगी भयंकर आग, मुख्यमंत्री ने उठाया ये सख्त कदम
Share:

कानपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कानपुर जिलें के स्वरूप नगर क्षेत्र में स्थित एलपीएस इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी के एक भाग में रविवार प्रातः आग लग गई। इस मामले में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई तहरीर नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना की पड़ताल के लिए तीन सदस्यीय उच्चस्तरीय कमिटी गठित की है। स्वरूप नगर थाना अध्यक्ष अश्वनी पांडे ने कहा कि कार्डियोलॉजी हॉस्पिटल के भूतल पर स्थित स्टोर में प्रातः लगभग 8:30 बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।

उन्होंने कहा कि भूतल स्थित वार्डों से सभी रोगियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है तथा कुल 175 रोगियों को सुरक्षित वार्ड में ले जाया गया है। पांडे ने बताया कि फिलहाल खिड़कियों के शीशे तोड़कर धुआं बाहर निकालने का इंतजाम कर दिए गए है। उन्होंने आगे कहा कि इस घटना में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई तहरीर नहीं है।

पांडे ने बताया कि भूतल इलाके में धुआं भर जाने की वजह से पहली मंजिल की स्थिति के आकलन में समस्यां आ रही है, किन्तु स्वास्थ्य कर्मचारी तथा दमकल विभाग के व्यक्ति खिड़कियों के शीशे तोड़कर यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि कहीं भीतर कोई शख्स फंसा तो नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि घटना के पश्चात् कानपुर के पुलिस आयुक्त अमीम अरुण भी अवसर पर पहुंचे गए। इस मध्य, सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए जांच के लिए तीन सदस्यीय उच्चस्तरीय कमिटी गठित की है। 

UP: दो सगे भाइयों ने किया नाबालिग लड़की संग दुष्कर्म, एक गिरफ्तार-दूसरा फरार

महाराष्ट्र में बढ़ी कोरोना की लहर, 15 अप्रैल तक लगा मिनी लॉकडाउन

दिल्ली में कोरोना का आतंक हुआ और भी घातक, लगातार बढ़ता जा रहा संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -