दहेज़ में नहीं मिला बुलेट और एसी तो ससुराल वालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, पिता ने खेत बेचकर दिए थे 12 लाख

पटना: बिहार के आरा शहर में नवादा थाना इलाके के जगदेव नगर मोहल्ले में रविवार की रात दहेज के लिए शादी के सिर्फ 5 महीने पश्चात् ही एक विवाहिता को मार डाला गया। बुलेट बाइक, सोने की चेन एवं एसी समेत अन्य मांग को लेकर रस्सी से गला घोंटकर क़त्ल करने का आरोप लगाया जा रहा है। मायके वालों की खबर पर विवाहिता का शव सोमवार की सुबह उसके घर से बरामद किया गया। 

मृत विवाहिता जगदेव नगर मोहल्ला निवासी विशाल सिंह की 25 वर्षीय पत्नी स्वीटी कुमारी थी। उसके ससुराल वाले मूल तौर पर गजराजगंज ओपी इलाके के कारीसाथ गांव के रहने वाले हैं तथा कुछ वर्षों से जगदेव नगर मोहल्ले में मकान बनाकर रहते हैं। विशाल सिंह किसी फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता है। इनकी शादी इसी वर्ष 17 फरवरी को हुई थी। क़त्ल का आरोप स्वीटी कुमारी के पति, सास, ससुर व ननद समेत आधा दर्जन व्यक्तियों पर लगाया जा रहा है। वही स्वीटी के भाई उज्जवल कुमार ने बताया कि उसकी बहन स्वीटी की शादी इसी वर्ष 17 फरवरी को जगदेव नगर मोहल्ला कामेश्वर सिंह के पुत्र विशाल सिंह के साथ हुई थी। तब उसके पिता द्वारा खेत बेचकर दहेज में 12 लाख रुपए नगद समेत अन्य सामान दिये गये थे। इसके बाद भी ससुराल वालों की तरफ से दहेज में कुछ नहीं मिलने की ताना मारा जा रहा था। 

तत्पश्चात, शादी के एक महीने बाद से ही उसके पति सहित ससुराल वालों द्वारा बुलेट, सोने की चैन एवं एसी समेत अन्य सामानों की मांग की जाने लगी। इसे लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित भी किया जा रहा था। लगभग 10 दिन पहले पति द्वारा उसकी बहन का मोबाइल छीन लिया गया था। पूछने पर कहा जाता था कि मोबाइल खराब हो गया है। बनने के लिए दिया गया है। इसी बीच रविवार की रात रस्सी से गला घोंट कर उसकी बहन का क़त्ल कर दिया गया। खबर प्राप्त होने पर वे लोग पहुंचे तथा पुलिस को खबर दी गयी। फिर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। 

दोस्त के लिए भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, किया नसरुल्लाह से निकाह

ज्योति मौर्य का हुआ निधन! सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

जगराता और शादियों में डीजे पर बजे गानों पर रॉयल्टी को लेकर सरकार ने दी ये सफाई

Related News