ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज 12 बजे से इस फ़ोन की शुरू होगी सेल

Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 10 को आज (16 मार्च) सेल में खरीदने का अवसर  मिल रहा  है. सेल दोपहर दोपहर 12 बजे अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर शुरू की जाने वाली है. खास बात तो ये है कि आज फोन की खरीद पर ग्राहक इस फोन पर भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है . कंपनी ने इस फोन का शुरुआती मूल्य 11,999 रुपये रखा है, और इतनी मूल्य में इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 48 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा और जिसमे दमदार बैटरी भी मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार अगर फोन खरीदने के लिए ग्राहक ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन का उपयोग करते हैं तो उन्हें 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी मिल रहा है.

तो चलिए जानते है... किन फीचर्स के साथ आता है ये फोन. रेडमी नोट 10 में 6.43 इंच का फुल HD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है, जो कि 1080x2400 पिक्सल रेजोलूशन के मिल रहा है. प्रोसेसर की बात  की जाए तो इस रेडमी नोट 10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 678 SoC भी मिल रहा है. ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्ऱॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 पर काम करता है.

जिसमे 6GB तक की LPDDR4x रैम और 128GB के इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की मेमरी को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा: जानकरी के लिए बता दें कि कैमरे के तौर पर इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो-शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर  के साथ दिया जा रहा है. फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 13MP का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए रेडमी नोट 10 में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, WI-FI, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, इंफ्रारेड, यूएसबी टाइप-C और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं.

फिर डरा रहे कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घंटों में 131 मरीजों की मौत

देशभर में तेजी से बढ़ रही है आग लगने की वारदात, खेड़ा में दुकान-मकान में लगी आग

डॉ अम्बेडकर के साथ संविधान बनाने वाले केवल कृष्ण ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, 107 हो चुकी है उम्र

Related News