Video: 'बाप' के सेट पर मस्ती करते दिखे संजय, सनी, मिथुन और जैकी, शुरू कर दी है शूटिंग

बॉलीवुड के दिग्गज सितारे जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) , संजय दत्त ( Sanjay Dutt) , सनी देओल (Sunny Deol) और मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty) को आप सभी एक साथ एक फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल ये तीनो अपनी अपकमिंग एक्शन ड्रामा 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' (Baap Of All Films) की शूटिंग में व्यस्त हैं। तीनो ने इस फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया है। अब इन सभी के बीच सितारों ने फिल्म के शूटिंग सेट से एक बिहाइंड वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें इन सभी को एक्शन के साथ मस्ती-मजाक करते हुए देखा जा सकता है।

वाराणसी पहुंचकर 'हर-हर महादेव' बोले अजय देवगन, यूजर्स बोले- 'फिल्म के साथ धर्म बदलते हैं'

आप सभी को यह भी बता दें कि विवेक चौहान के निर्देशन में बन रही 'बाप ऑफ ऑल फिल्म्स' फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं हुई है, लेकिन फिल्म का पोस्टर और अभिनेताओं के किरदारों का खुलासा पहले ही किया जा चुकी है। वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। आपको बता दें कि यह पहली बार है कि 90 के दशक की पुरानी यादों को ताजा करने के लिए सन्नी संजय, जैकी और मिथुन दा एक नई फिल्म में साथ आ रहे हैं। मिली जानकारी के तहत फिल्म धमाकेदार होगी।

संजय, जैकी और सनी देओल ने अपने-अपने सोशल अकाउंट पर एक जैसा ही कैप्शन लिखकर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी। सितारों ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘परदे पर ये करे कमाल, और परदे के पीछे?।। खुद ही देख लो।।फुल ऑन धमाल, बवाल और मस्ती बेमिसाल।।पेश है #BaapOfAllFilm ।। के सेट की झलक”। फिलहाल इस वीडियो को देखने वाले सभी को जबरदस्त बता रहे हैं।

महिला ने मारी चपपल तो लेकर भाग निकला सांप, वीडियो हो रहा वायरल

G20 समिट में भी दिखेगा ममता-मोदी का टकराव, 'दीदी' ने अभी से दिखा दिए तेवर

कमलनाथ के नजदीकी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल हुए, मुख्यमंत्री ने दिलाई सदस्यता

Related News