बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई बड़ी बैठक, हार पर करेंगी मंथन

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती रविवार (23 जून) को संगठन की महत्वपूर्ण बैठक करेगीं। इस बैठक में देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ पदाधिकारियों भी शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के बाद बसपा की यह अहम् बैठक होने जा रही है। इसमें संगठन में बड़ा परिवर्तन होने की संभावना भी जताई जा रही है। बैठक से पहले मायावती ने सभी पदाधिकारियों के सेल फोन बैठक से बाहर रखवाए हैं।

यूपी की पूर्व सीएम मायावती 18 जून को लखनऊ वापस लौटी हैं। इसके बाद से वे लगातार संगठन की गतिविधियों पर विचार विमर्श कर रही हैं। इस बैठक में यूपी के अलावा देशभर के प्रदेश अध्यक्षों के साथ प्रदेश प्रभारियों और वरिष्ठ पदाधिकारियों को बुलाया गया है। बसपा पार्टी दफ्तर पर होने वाली यह बैठक बेहद अहम बताई जा रही है। विधानसभा उपचुनाव और वर्ष 2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरने की रणनीति के साथ देशभर में संगठन को सशक्त करने पर भी मंथन होगा।

बताया जा रहा है कि इस बैठक में कई राज्यों के प्रभारियों के दायित्वों में परिवर्तन हो सकता है। इसके साथ ही सुस्त प्रदेश अध्यक्षों को हटाकर उनकी जगह पर नए को अवसर दिया जा सकता है। साथ ही बेहतर काम करने वालों को भी संगठन में बड़ा पद दिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में बसपा ने 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी।

मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में हुए भर्ती

दिल्ली सरकार अब विद्यार्थियों को देगी बड़ा तोहफा, केजरीवाल ने किया ऐलान

शिवसेना ने सामना में लिखा, बिना विपक्ष के लोकसभा, पुरानी गिल्ली और पुराना ही डंडा

Related News