BSNL ने किया बड़ा धमाका, शुरू की 4G सर्विस

नई दिल्ली : देश की एक मात्र सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी कि BSNL ने अपने करोड़ों ग्राहकों को एक नया तोहफा दिया है, बता दें कि यह ग्राहकों के लिए अब तक का सबस बड़ा तोहफा बताया जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक बीएसएनएल केवल 3G सेवा ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध करती थी, क्योंकि 4G सेवा उसने प्रारम्भ नहीं की थी, लेकिन अब कंपनी ने धमाका कर दिया है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बीएसएनएल ने अब अपनी 4G सेवा शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, उदयपुर के चिड़ावा में नया बस स्टैंड स्थित बीएसएनएल कार्यालय में बीएसएनएल की 4जी सेवा कि शुरुआत हो चुकी है. इस संबंध में बीएसएनएल अधिकारियों ने फ्रेंचाइजी व रिटेलर्स को बीएसएनएल सेवा व योजनाओं की जानकारी प्रदान की है. 

महाप्रबंधक राकेश वर्मा ने बातचीत में इस पर कहा कि शहर के सभी 12 टावरों पर पुराने बीटीएस बदलकर नए बीटीएस लगा दिए गए हैं. ऐसे में बीएसएनएल की 4जी सेवा से उपभोक्ताओं को 16एमबीपीएस तक की डाटा स्पीड प्रदान होगी. साथ ही कंपनी ने इस दौरान कुछ डाटा प्लान भी पेश किए हैं. इस मौके पर, सहायक महाप्रबंधक मार्केटिंग राजेंद्र कुमावत, उप महाप्रबंधक ओमप्रकाश चौधरी, श्यामसुंदर चौधरी, एसडीई चिड़ावा बहादुर सिंह, एसडीई मार्केटिंग संजीव नूनियां, जेटीओ राजेश कुमार रोजड़िया सहित बीएसएनएल कर्मचारी, फ्रेंचाइजी और रिटेलर ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

सभी कंपनियां चारों खाने चित, VIVO का 2 स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, रियर कैमरा करेगा फ्रंट का काम

APPLE देने जा रही Whatsapp के साथ करोड़ों लोगों को झटका, नहीं दिखेगा यह फीचर

पोर्न के खिलाफ उठा एक और सख्त कदम, इस मशहूर कॉफी श्रृंखला को होगा नुकसान

OPPO इंडिया को लगा करारा झटका, एमडी ने दिया इस्तीफा

महज 3 सेकेण्ड में 100 KM की रफ़्तार, पॉर्श 911 से उठा पर्दा

Related News