'सेल्फी के लिए नहीं दिया अपना मोबाइल तो भड़क गए जीजा और साला', 13 वर्षीय बच्चे को उतार दिया मौत के घाट

अशोकनगर: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 13 वर्षीय बच्चे का जीजा-साले ने मिलकर क़त्ल कर दिया। हत्या की वजह बस इतनी सी थी कि सेल्फी लेने के लिए मासूम ने दोषियों को अपना फोन नहीं दिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना अशोकनगर जिले के चन्देरी थाना क्षेत्र के पाड़री गांव की है। 4 जनवरी को मासूम सुनील आदिवासी (13 साल) को अरुण आदिवासी एवं उसके जीजा विजेंदर आदिवासी ने सिर पर पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया। 

दरअसल, बच्चे ने अपना फोन सेल्फी लेने नहीं दिया तो यह बात अरुण को नागवार गुजर गई थी। तत्पश्चात, अरुण क्रिकेट देखने का कहकर अपनी मोटरसाइकिल से सुनील को ले गया तथा फिर रास्ते में जीजा विजेंदर के साथ मासूम के सिर को पत्थर से कुचल दिया। क़त्ल के पश्चात् मासूम की लाश को बाइक के बीच में रखकर आरोपी अपने घर ले गए। रात भर उसको अपने घर में ही रखा। वहीं, प्रातः 4 बजे के तकरीबन दोषियों ने लाश को जंगल में ले जाकर फेंक दिया।

मृतक बच्चे के पिता ज्ञानी आदिवासी ने पुलिस को बताया, सुनील 4 जनवरी की रात को घर नहीं लौटा तो उन्हें लगा किसी रिश्तेदार के घर रुक गया होगा। मगर प्रातः तक सुनील नहीं आया। तत्पश्चात, पिता को जंगल में बेटे के शव की जानकारी लगी। सुनील के पिता ने तहकीकात के चलते  पुलिस को बताया कि उनका बेटा जब घर से गया था तो वह नीली शर्ट एवं नीला पैंट पहनकर गया था। मगर जब उसकी लाश मिली तो उसके शरीर पर चौकड़ी की शर्ट थी, जो कि अरुण आदिवासी की बताई गई। इससे पुलिस ने 4 दिन पहले हुए इस अंधे कत्ल का खुलासा कर अपराधी जीजा-साले को गिरफ्तार कर लिया। 

'मुबारक हो लाला..', शमी को अर्जुन अवार्ड मिलने पर विराट कोहली ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

एक बेहिजाबी हिन्दू को वहां जाने कैसे दिया ? स्मृति ईरानी के 'मदीना' दौरे पर भड़के इस्लामवादी, सऊदी अरब को कहा भला-बुरा

नया एयरपोर्ट, लड़ाकू विमानों की तैनाती..! मालदीव तो छोड़ो, लक्षद्वीप में अलग ही तैयारी कर रही है भारत सरकार

Related News