बहन को प्रेमी संग देखकर खोला भाई का खून और फिर उठाया खौफनाक कदम

हाल ही में एक अपराध का मामला लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है. इस मामले को ऑनर किलिंग का मामला बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक इस मामले में एक शख्स ने अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ घूमते हुए देख लिया था और उसके बाद उसने जो किया वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. बताया गया है कि जैसे ही उसने अपनी बहन को किस और के साथ देखा वैसे हीआरोपी ने धारदार हथियार से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और उसके बाद युवती की मौत हो गई लेकिन इस समय युवक की हालत गंभीर है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मृतक लड़की और युवक का प्रेम संबंध था, लेकिन लड़की के घरवाले इसके खिलाफ थे और इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि युवक दूसरे समुदाय से संबंध रखता है जिससे लड़की का भाई उसे अपनाने के लिए तैयार नहीं था. वहीं पुलिस ने बताया कि युवती के भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में इस समय पीड़ित युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है.

वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़ितों और आरोपी की पहचान सुरक्षा कारणों के चलते छिपाकर रखी गई है और पुलिस ने बताया कि ''बीते मंगलवार (23 अप्रैल) शाम करीब 6 बजे लड़की और युवक को उसके भाई ने एक साथ देख लिया. इसके बाद वह गुस्से से आग बबूला हो गया. बताया जा रहा है कि पहले आरोपी की युवक से बहस हो गई, जिसके बाद उसने युवक पर तेज धार हथियार से हमला कर दिया.'' इस मामले में फिलहाल जांच जारी है.

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

मानसिक रूप से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले

कॉलेज जाकर वापस नहीं लौटी छात्रा और फिर माँ के पास आया एक मैसेज...

Related News