कॉलेज जाकर वापस नहीं लौटी छात्रा और फिर माँ के पास आया एक मैसेज...

Apr 25 2019 05:00 PM
कॉलेज जाकर वापस नहीं लौटी छात्रा और फिर माँ के पास आया एक मैसेज...

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उसके अंदाज एक अज्ञात पर शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. मिली खबरों के मुताबिक़ यह मामला खरड का है. जहाँ कालेज की 17 वर्षीय छात्रा को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दायर कर लिया गया है.

इस मामले में लड़की के पापा ने खरड़ सिटी पुलिस में शिकायत दे दी कि उनकी बेटी खरड़ के एक कालेज में बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है. वहीं वह रोज की तरह बीते 20 अप्रैल को कालेज के लिए गई, लेकिन घर वापस नहीं लौटी. वहीं उन्होंने आगे बताया कि उसी दिन उसकी बेटी ने अपनी मां के मोबाइल पर मैसेज भेजा और उसमे लिखा था कि उसने अपनी मर्जी से विवाह करवा लिया है और वह अब नहीं लौटेगी. इसके बाद परिवार वालों ने अपने तौर पर लड़की की तलाश शुरू कर दी लेकिन कुछ पता नहीं चला.

अंत में लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दी कि उनकी बेटी को कोई युवक शादी का झांसा देकर व बहला फुसलाकर भगा ले गया है. वहीं इस मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही इस मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है और जल्द लड़की को ढूंढ निकाला जाएगा.

संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन...

अस्पताल की छत पर मिली महिला के गुप्तांग से बह रहा था लगातार खून और फिर...

पति ने टीवी पर सब्सक्राइब किया पॉर्न चैनल, पत्नी को आया गुस्सा और...