'भाई की इज्जत खराब कर रही थी, इसलिए मार डाला..', देवर ने किया भाभी का क़त्ल, हुआ गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स ने अपनी भाभी का ही क़त्ल कर दिया. दरअसल, आरोपी देवर को लगता था कि उसकी भाभी उसके भाई की इज्जत मिट्टी में मिला रही है. आरोपी का भाई कई महीने से जेल में कैद है. आरोपी को अपनी भाभी की हत्या करने का कोई मलाल नहीं है. पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर के कर्नलगंज की निवासी सिमरन का क़त्ल गुरुवार (15 जून) को हुआ था. सिमरन का पति फैजान बीते कई महीनों से चोरी के आरोप में जेल में सजा काट रहा है. जिसके बाद से सिमरन अपनी ससुराल में रह रही थी. पुलिस ने इस मामले में जब छानबीन शुरू की तो पूरा मामला सामने आ गया. पुलिस ने बताया है कि, सिमरन का देवर रेहान भाभी के क़त्ल का आरोपी निकला. रेहान ने अपनी जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने रेहान को जब अरेस्ट के बाद मीडिया के सामने पेश किया. आरोपी से सवाल किया गया कि उसने अपनी भाभी को क्यों मारा तो उसका कहना था कि भाई जेल में कैद है, भाभी मेरे भाई की इज्जत खराब कर रही थी तो क्या करता.

आरोपी रेहान ने पुलिस के सामने कहा कि भाभी ससुराल से दीवार तोड़कर भाग गई थी. उसके कई लोगों से तालुकात थे. मुझे कोई अफसोस नहीं है. इस मामले में ADCP आरती सिंह का कहना है कि एक महिला की हत्या की गई थी. इसमें पुलिस ने जांच की तो उसके देवर के कपड़ों पर खून के धब्बे मिले. उन्हीं कपड़ों के साथ उसे अरेस्ट कर लिया गया है. उसने अपनी जुर्म स्वीकार कर लिया है.

'मेरी बेटी को ले गया फहद, उसका धर्म बदल दिया..', केरल हाई कोर्ट पहुंचा ईसाई पिता, 8 जून से लापता है लड़की

शादीशुदा दलित महिला को ले भागा सजाउल्लाह, जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर किया निकाह, 5 गिरफ्तार

पत्नी ने नहीं दिया खाना तो भड़का पति, उठाया ये खौफनाक कदम

Related News