भाई के मना करने के बाद भी हिमाचल घूमने गई डॉक्टर दीपा, हुई मौत

किन्नौर: भारी बारिश ने देश के कई क्षेत्रों में समस्यां काफी बढ़ा दी है इस बीच हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में लैंडस्लाइड के कारण जान गंवाने वाली आयुर्वेद चिकित्सक दीपा शर्मा को उनके भाई ने पहाड़ी क्षेत्र में जाने से इंकार किया था। उनके भाई महेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपनी बहन को इंकार किया था तथा बोला था हाल के दिनों में पहाड़ी क्षेत्रों में भूस्खलन के मामले बढ़े हैं, ऐसे में हिमाचल पर्यटन के लिए जाना उचित नहीं है।

साथ ही महेश शर्मा ने बताया, 'मैं महाराष्ट्र के लातूर में काम कर रहा था। मैंने न्यूज़ ऐप पर भूस्खलन की ख़बरें देखीं। मुझे डर लगा कि इनमें से दीपा भी एक हो सकती है। मैंने उसे कॉल किया मगर कोई उत्तर नहीं आया। इसके पश्चात् मैंने टेम्पो ट्रैवलर ऑपरेटर को कॉल किया, जिसने बताया कि संभावना है कि उनकी मौत हो गई है।'

चिकित्सक दीपा शर्मा के भाई ने कहा, 'उसने मुझसे हिमाचल प्रदेश के सफर करने की अपनी प्लानिंग के बारे में बात की थी। मैंने उसे पहाड़ी क्षेत्र में न जाने का सुझाव दिया था। मैंने उसे हाल ही में वहां हुए भूस्खलन की फोटोज भी बताई मगर उसने कहा कि ये अलग-अलग मामले थे। अब हमारे पास क्या है, बहन तो चली गई है।' चिकित्सक दीपा शर्मा की भाभी ने बोला कि हम सदमे के हालत में हैं। वह बेहद जिंदादिल लड़की थी। सभी की सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहती थी। फोटोग्राफी एवं यात्रा करने का उसे बेहद शौक था। हम उसका शव लेने दिल्ली गए थे। अब हम इससे कभी बाहर नहीं निकल पाएंगे।

अगस्त में आ सकती है बच्चों की कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने दी जानकारी

आंध्र प्रदेश का विशेष टीकाकरण अभियान, एक दिन में इतने लाख लोगों को दी गई वैक्सीन

ओलिंपिक में हुआ दो दिलों का मिलन! तलवारबाज को कोच ने कैमरे के सामने किया प्रपोज, मिला ये जवाब

Related News