भाई से संबंध बनाकर आता था मजा लेकिन पति से नहीं, किया यह काम

अपराध आए दिन देखने को मिल जाते हैं और आजकल कोई रिश्ता भरोसे के लायक नहीं होता है फिर वह माता और पिता का ही क्यों न हो क्योंकि आजकल अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं और वह रिश्तों की सीमा को भी लांघ रहे हैं. ऐसे में आज हम जिस अपराध के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाअद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह मामला गुजरात के सूरत का है जहाँ पर एक बिजनेसमैन की बुरी तरह हत्या कर दी गई. खबरों की मानें तो जब यह खबर पुलिस को पता चली तो पुलिस वालों के भी होश उड़ गए, जब पुलिस वाले बिजनेसमैन के घर पर गए तो, वहां रोती हुई महिला और छोटी बच्ची को देखकर वह भी दंग रह गए.

आपको बता दें कि महिला जो अपने पति के मरने का शौक मना रही थी वह अपरादि थी क्योंकि जब पुलिस ने तहकीकात की तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने इसकी गहराई तक छानबीन करनी शुरू की. बाद में जो मामला सामने आया वह हैरान कर देने वाला रहा. खबरों के अनुसार पुलिस को मृतक की पत्नी वेलसी पर शक हुआ और उसे महिला पुलिस के जरिए हिरासत में लिया गया और सख्त तरीके से पूछताछ की तो उसने जो भी बताया सब हैरान कर देने वाला रहा. महिला ने बताया कि 'वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी इसलिए उसने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने की सोची और उसे जान से मार दिया.'

इसके बाद महिला ने कहा कि, 3 साल पहले उसकी शादी दिशीत से हुई और अब उनकी एक बेटी भी है, और उनका एक खुश परिवार था लेकिन वैशाली का शादी से पहले अपने सगे मामा के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था ;लेकिन समाज के डर से वह शादी नहीं कर सके और कुछ दिनों बाद वैशाली की शादी दिशीत से हो गई, लेकिन एक दिन वैशाली ने मौका पाकर अपने प्रेमी को घर बुलाकर अपने पति की हत्या करा दी.' अब पुलिस ने आरोपी लड़के और आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम

8 साल की बहन से 14 साल के भाई ने किया रेप, माँ ने दिया साथ

एक बार में संतुष्ट नहीं हुआ गे पार्टनर, दोबारा की शारीरिक संबंध बनाने की जिद और फिर..

Related News