टूटा पवन सिंह का दिल, फैंस को इमोशनल कर रहा है ये नया गाना

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और म्यूजिक कम्पोजर व प्रोड्यूसर सलीम सुलेमान की जोड़ी ने एक बार फिर से इंडियन म्यूजिक वर्ल्ड में सुर्खियों में है. वजह है उनका नया गाना 'याद आती नहीं' (Yaad Aati Nahin) जो आज ही रिलीज किया गया है यह हिंदी गाना सलीम सुलेमान के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है और यह टॉप 5वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है. पवन सिंह के लिए यह एक नया रिकॉर्ड है, जिसकी बराबरी भोजपुरी जगत से अभी तक किसी ने भी नहीं कर पाई यही. 

फैंस को पसंद आया पवन सिंह का नया गाना: सलीम सुलेमान और पवन सिंह इससे पहले गाना 'बबुनी तेरे रंग' को रिलीज किया था, जो खूब वायरल हुआ था. जिसके उपरांत अब एक बार फिर से दोनों की दस्तक ने उनके फैंस के बीच जुनून को और भी बढ़ा दिया है. तभी गाना 'याद आती नही' को वे खूब पसंद कर रहे हैं. यह एक इमोशनल गाना है, जो दिल से पल भर में जुड़ जाता है. दोनों पिछले कुछ दिनों से इस हिंदी सॉन्ग ‘याद आती नहीं’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे, जिसे लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. 

इस इमोशनल म्यूजिक वीडियो को सलीम सुलेमान ने तैयार के द्वारा तैयार किया गया है. गाने का म्यूजिक कमाल का है, जो कि श्रद्धा पंडित के लिरिक्स के साथ दिल में दस्तक देने जा रहा  है. इनका वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर भी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने को हर कोई पसंद भी कर रहा है.  बात यदि  इस गाने की म्यूजिक वीडियो की जाए तो पवन इसमें अभिनेता पंजाबी एक्ट्रेस प्रियंका खेरा के प्यार में दिखाई दे रहे है. मगर वो पवन को धोखा देती हैं और किसी और से प्यार करने लग जाती है, जिसे एक दिन खुद पवन देख लेते हैं और उनका दिल टूट जाता है. पवन एक दम टूट जाते हैं. अगर आपने भी कभी प्यार किया है और दिल टूटा है, तो यकीन मानिए गाने के लिरिक्स इतने प्यारे हैं कि आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. 

 

मुस्लिम लुक अपनाकर रानी ने दी सभी को रमजान की मुबारकबाद

लाल जोड़े में फोटोज शेयर कर रानी ने दी हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं

सहर अफशा के डांस के दीवाने हुए पवन सिंह, कहा- 'कमरिया लाजवाब लागे'

Related News