सहर अफशा के डांस के दीवाने हुए पवन सिंह, कहा- 'कमरिया लाजवाब लागे'
सहर अफशा के डांस के दीवाने हुए पवन सिंह, कहा- 'कमरिया लाजवाब लागे'
Share:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार (Pawan Singh) फैंस के लिये हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर आ ही जाते है. फैंस के लिये एक बार फिर पवन सिंह जबरदस्त गाना लेकर आ चुके है. पवन सिंह का न्यू सॉन्ग 'कमरिया लाजवाब लागे' (Kamariya Lajawab Laage) रिलीज होते ही म्यूजिक लवर्स के मध्य अपना जादू बिखेरने का काम कर रहा है. पवन सिंह का ये गाना इतना पसंद क्यों किया जाने लगा है. इसका जवाब तो गाना सुनने के उपरांत ही मिल सकता है. 

म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह का स्वैग: पवन सिंह के चाहने वालों को पता है कि हर म्यूजिक वीडियो में वो एक अलग अंदाज में दिखाई देते है. फिल्म 'एक दूजे के लिए 2' (Ek Duje ke liye 2) के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह एकदम टशन में अपनी अभिनेत्री संग कदम थिरकाते हुए दिखाई दे रहे है. मूवी के गाने में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री सहर अफशा की खूबसूरती भी देखने के काबिल है. दोनों ही कलाकार 'कमरिया लाजवाब लागे' गाने के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे है . वीडियो में जिस तरह पवन सिंह, सहर अफशा के ठुमकों पर फिदा हो चुके है. वो देख कर ना जाने कितने लोग दोनों पर फिदा होते हुए दिखाई दे रहे है. बस यही वजह है कि पवन सिंह और सहर अफशा के गाने को इतना पसंद किया जा रहा है. कमरिया लाजवाब लागे का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. वहीं गाने के सिंगर खुद पवन सिंह और अंजली यादव गाया है. 

अगर पवन सिंह की आने वाली मूवी  'एक दूजे के लिए 2' के बारें में बात की जाए तो, ये मूवी निरहुआ और मधु शर्मा की एक दूजे के लिए’ का सीक्वल है. जिसमें पवन सिंह लीड रोल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते दिखाई देने वाले है. पवन सिंह के अलावा फिल्म में मधु शर्मा (Madhu Sharma) माया यादव और दीपक सिन्हा भी अहम रोल अदा करते हुए दिखाई देने वाले है. 

 

RRR के सामने पिट गया जॉन की मूवी 'अटैक' का कलेक्शन

ब्लैक लेहंगा चोली में बला की खूबसूरत नज़र आई मौनी रॉय

'भारत माता की जय' बोलने पर काट दी जुबान, विवेक ने फिर शेयर किया डरावना सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -