ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे प्रधानमंत्री

लंदन: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन की कार बुधवार को लंदन में संसद के बाहर हादसे का शिकार हो गई. यह हादसा उस समय हुआ जब एक प्रदर्शनकारी अचानक उनके काफिले की तरफ दौड़ पड़ा. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. डाउनिंग स्ट्रीट ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

दरअसल 55 वर्षीय पीएम जॉनसन साप्ताहिक कार्यक्रम 'प्रधानमंत्री के सवाल (PMQ) सत्र' खत्म कर  हाउस ऑफ कॉमन्स से बाहर निकले थे. तभी ये हादसा हो गया. इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर शेयर की जा रही है. बता दें, पीएम जॉनसन के काफिले में शामिल सुरक्षा वाहनों में से एक कार ने उनकी सिल्वर जगुआर कार को पीछे से टक्कर मार दी. यह दुर्घटना तब हुई जब पीएम बोरिस जॉनसन की कार के ड्राइवर ने काफिले की तरफ आ रहे प्रदर्शनकारी को देख कर अचानक ब्रेक लगाया. टक्कर की वजह से गाड़ी पर खरोंच आ गई.

डाउनिंग स्ट्रीट के एक प्रवक्ता ने कहा है कि, 'वीडियो में खुद ही सब पता चल रहा है कि क्या हुआ. किसी के जख्मी होने की कोई खबर नहीं है.' वहीं कुर्द कार्यकर्ता माने जा रहे उस प्रदर्शनकारी को स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने पैलेस ऑफ वेस्टमिंस्टर के पास पकड़ लिया और अरेस्ट कर लिया है.

प्रचंड वोटों के साथ UNSC का सदस्य बना भारत, पीएम मोदी ने जताई ख़ुशी

चीन की धमकी, बोला- भारत को दो-तीन मोर्चों पर झेलना पड़ सकता है सैन्य दबाव

ब्रिटेन ने शुरू किया कोरोना के नए टीके का परिक्षण, 300 लोगों पर होगा टेस्ट

 

Related News