ब्रिटेन ने चीन विस्तार के जोखिमों पर टेक कंपनियों को चेताया

ब्रिटिश सरकार ने चीन में विस्तार करने और चीनी निवेश स्वीकार करने के नैतिक, कानूनी और वाणिज्यिक जोखिमों की डिजिटल और प्रौद्योगिकी कंपनियों को चेतावनी देते हुए आज एक वेबसाइट शुरू की। हाल ही में ब्रिटेन ने एक ऐसे बिल को प्रकाशित किया जिसमें मंत्रियों को कॉरपोरेट सौदों में हस्तक्षेप करने की शक्ति प्रदान की गई, जो राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा हो सकता है, प्रमुख उद्योगों में चीनी और अन्य विदेशी निवेश के बारे में बढ़ती चिंता की वर्षों की परिणति। इसने नारा दिया है - "चीन। संभावित देखें। चुनौती को जानें" सरकारी वेबसाइट को डिजिटल और तकनीकी फर्मों के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में बनाया गया है, जो अच्छे अभ्यास को प्रोत्साहित करती है और संभावित मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाती है।

डिजिटल और संस्कृति मंत्री कैरोलिन डिननेज ने एक बयान में कहा - यूके को चीन के साथ जुड़ने के लिए हमारे व्यवसायों का समर्थन करने का निर्णय लिया गया है जो यूके के मूल्यों को दर्शाता है और राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं को ध्यान में रखता है। ”नैतिक जोखिमों पर एक वर्ग चेहरे पर चिंताओं को उजागर करता है। मान्यता सॉफ्टवेयर सेंसरशिप, और अन्य चिंताओं के बीच बड़े पैमाने पर निगरानी "उद्धृत एक जोखिम है कि आपकी कंपनी की प्रौद्योगिकी का उपयोग मानव अधिकारों का उल्लंघन करने के लिए किया जा सकता है।" जबकि एक अन्य अनुभाग चेतावनी देता है: "चीन में अपने आईपी (बौद्धिक संपदा) की रक्षा के लिए कानूनी कदम उठाना महत्वपूर्ण है। लेकिन आपको अपनी साइबर सुरक्षा पर भी विचार करना चाहिए।"

मंगलवार को सामने रखे गए एक नए कानून के तहत, टेलीकॉम कंपनियों पर एक दिन में 10% तक टर्नओवर या 100,000 पाउंड तक जुर्माना लगाया जा सकता है, अगर वे हुआवेई द्वारा बनाए गए उपकरणों के उपयोग पर प्रतिबंध लगाते हैं।

रूस की स्वर्ण वीज़ा योजना देश में विदेशी निवेश के लिए एक प्रोत्साहन

सड़क यात्रा करने से पहले रखें इन 4 बातों का ध्यान

इथियोपिया के टाइग्रे फोर्सेस ने आत्मसमर्पण करने के लिए दी 72 घंटे की समय सीमा

Related News