VIDEO: स्टेज पर नाच रहे थे दूल्हा-दुल्हन, दोस्तों ने लगा दी आग और फिर...

आजकल शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में कई जबरदस्त वीडियो वायरल हो जाते हैं। आपने देखा होगा कई बार दूल्हा या दुल्हन अपनी फनी करतूतों के चलते वायरल होते हैं और कई बार उनके दोस्त या परिवार वाले कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वह वायरल हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए थे तभी कुछ दोस्तों ने आग लगा दी। जी हाँ और इस दौरान आग की लपटें ऊपर उठ रही थीं और उनके बीच में दूल्हा दुल्हन खड़े रहे। आप देख सकते हैं कई यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है।

'मैं इस्लामोफोबिक साजिश पर न्यायमूर्ति धूलिया के विचार जानना चाहता हूं': विवेक अग्निहोत्री

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना किसी अरब देश की है। जी हाँ और यह सब तब हुआ जब दूल्हा और दुल्हन दोनों स्टेज पर थे। इसी बीच दूल्हे के दोस्तों ने प्लान के मुताबिक वहां आग की लपटें उठाने वाला पदार्थ का छिड़काव करा दिया लेकिन इसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला रहा। जी दरअसल वहां आग लग गई। बताया जा रहा है यह आग सिर्फ थोड़ी ही देर के लिए थी और फोटोशूट कराने के ही मकसद से लगाई गई थी।

उसके बाद इस आग को तुरंत बुझाया गया और फिर यह अपने आप ही बुझ गई। आप देख सकते हैं इस दौरान दूल्हा और दुल्हन किसी रोमांटिक गाने पर स्लो डांस कर रहे थे। वहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि उनके चारों तरफ आग का घेरा बना हुआ है। इस समय यह वीडियो वायरल हो रहा है और आग से बिल्कुल बेपरवाह जोड़ा एक दूसरे के गले में बाहें डाले डांस करता रहा, जिसे लोगों ने बेहतरीन बताया है।

कानून की भाषा बाधा न बने और गरीब भी समझे, PM मोदी ने दिया मातृभाषा पर जोर

भागवताचार्य इंद्रदेवाश्वरानंद के पैरों में स्वास्तिक चिह्न देख भड़के लोग, मचा हंगामा

'हिन्दू कीड़े-मकोड़े, शादी एक करते हैं, 3 रखैल रखते हैं..', ओवैसी के नेता ने उगला जहर

Related News