इस तरह रखेंगी खुद को तो दुल्हन बनने पर दिखेंगी सबसे सुंदर

शादी का दिन हर लड़की के लिए सबसे खास होता है. इसके लिए वो हर तरह की तैयारी करती है ताकि वो सबसे सुंदर दिखाई दे. लेकिन मेकअप करने के भी तरीके होते हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना होता है. खूबसूरत दिखने के लिए सिर्फ कपडे या मेकअप ही नहीं बल्कि स्किन का अंदर से खूबसूरत होना बहुत ज़रूरी है, तभी आप अपनी शादी के दिन पूरी तरह से खूबसूरत दिख सकती है. तो आपको बता दें, शादी होने वाली है तो आपको  कुछ दिन पहले से ही कुछ ऐसे टिप्स अपनाने होंगे जिनसे आप खूबसूरत दिखाई देते हैं. आइये आपको बता देते हैं  ऐसे ही कुछ टिप्स.

* जब भी आपकी शादी होने वाली है उसके कम से कम  45 दिन पहले से अपनी स्किन की केयर करना शुरू करे, नियमित रूप से अपनी स्किन पर क्लींजर, टोनर और मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करे. 

* अगर आप अपनी स्किन को गहराई से साफ़ करना चाहते है तो इसके लिए अपनी स्किन पर  वॉलनट पील स्क्रब या कच्चा दूध और बादाम पाउडर स्क्रब का इस्तेमाल करे.

* अपनी स्किन में टाइटनेस लाने के लिए अपनी शादी के दिन से करीब तीन हफ्ते पहले स्किन पर रिजुवनेटिंग ट्रीटमेंट जरूर लें. ऐसा करने से आपकी स्किन में टाइटनेस आएगी, साथ ही इसके इस्तेमाल से आपकी स्किन के पोर्स भी ओपन हो जायेगे,और सुपरफिशियल टैन भी हट जाएगा.

* अपनी शादी के दो हफ्ते पहले अपनी स्किन पर क्रिस्टल अब्रेशन कराएं, ऐसा करने से आपकी  स्किन सॉफ्ट हो जाएगी.

गंजे पुरुष इस तरह दें अपने आप को स्टाइलिश लुक

कहीं इन्फेक्टेड सुइयों से टैटू ना बना दे आपका टैटू आर्टिस्ट, ध्यान दें इन बातों का

अट्रैक्टिव और क्यूट लुक पाना चाहते हैं अपनाएं आलिया भट्ट वाला हेयर स्टाइल

Related News