गंजे पुरुष इस तरह दें अपने आप को स्टाइलिश लुक
गंजे पुरुष इस तरह दें अपने आप को स्टाइलिश लुक
Share:

कई लोगों के सिर पर बाल नहीं होते, या ये कहें कि किसी कारणवश उनके बाल गिर जाते हैं और वो हमेशा के लिए गंजे हो जाते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि उनके लिए कोई फैशन ट्रेंड नहीं है. आज हम उन्ही के लिए बताने जा रहे हैं जिनके बाल नहीं है यानि वो अपने लुक को कैसे फाशीवेबल बना सकते हैं. आप गंजे हैं तो कुछ फैशन के टिप्सों को अजमाने से बेहद आकर्षक दिख सकते हैं. आपकी उम्र कोई भी हो ये टिप्स आपको बेहतरीन लुक्स दे सकती है. 

* शेव 
यह नुस्खा उन गंजे पुरुषों के लिए जिनका सिर बड़ा और चेहरा आकर्षक होता है. अपने सारे बाल शेव कर लें और अपना नया लुक सबको दिखाएँ. यह तरीका काफी अच्छे से काम करता है और आप इस लुक में काफी जंचते भी हैं.

* ड्रेस 
गंजे लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि कपड़े में क्या पहनें और क्या नहीं. कपड़ों के सही चुनाव से आप अपना लुक बदल सकते हैं. ऐसे में आप गोल गले और वी नेक वाली टी-शर्ट न पहनें बल्कि कॉलर वाली टी-शर्ट पहनें. अच्छा लुक पाने के लिए आप कॉलर्ड शर्ट के साथ टाई भी पहन सकते हैं.

* सनग्लासेस 
एक बेहतरीन लुक देने के लिए सनग्लासेस आपका सबसे अच्छा विकल्प हैं. सनग्लासेस पहन गंजे व्यक्ति के लिए काफी फायदेमंद होता है, पर सही सनग्लासेस का चुनाव भी काफी आवश्यक है. चौकोर (squares) फ्रेम्स की बजाय गोलाकार फ्रेम्स वाले सनग्लासेस चुनें.

* सेलेक्टिव कपड़े 
आप पर गहरे रंग की जींस और कोलर वाली टी -शर्ट काफी अच्छी लगेगी. काले रंग का ब्लेजर भी एक नया लुक देता है. हमेशा कपड़े फिटिंग के पहनें. सफेद रंग की टी-शर्ट भी अच्छा लुक देती है. जहां तक शर्ट की बात है कालर्ड शर्ट के साथ टाई भी अच्छा और बेहतरीन लुक देती है.

कहीं इन्फेक्टेड सुइयों से टैटू ना बना दे आपका टैटू आर्टिस्ट, ध्यान दें इन बातों का

परफ्यूम लगाने के भी होते हैं टिप्स, तभी करेगा फायदा

घर में इन चीज़ों से करें नेल आर्ट, डॉटिंग आर्ट है चलन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -