दीपिका ने पहनी भगवा रंग की बिकिनी, इंदौर में जलाये गए पुतले

शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म पठान चर्चाओं में है और इसको बायकॉट किया जा रहा है। हालाँकि इस फिल्म के पहले गाने को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। बेशरम रंग गाने पर हिंदु महासभा ने भी आपत्ति जताई है। जी हाँ और फिल्म के सीन्स को बार-बार एडिट करने की मांग भी उठ रही है। अब तो लोगों ने फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदौर में 'पठान' फिल्म के खिलाफ लोग बेहद आक्रोशित हैं।

' बॉलीवुड के सूखे को खत्म करेगी शाहरुख़ की फिल्म', 'बायकॉट पठान' ट्रेंड के बीच बोला ये एक्टर

वीर शिवाजी ग्रुप ने दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतलों को आग लगाई। दीपिका की आउटफिट को लेकर जमकर बवाल हुआ है। जी हाँ और इसी के चलते प्रदर्शनकारी सड़क पर जमा हो गए हैं। जी दरअसल प्रदर्शनकारियों और भड़के हुए लोगों ने फिल्म को बैन करने की मांग की है। आपको बता दें कि वीर शिवाजी समूह की ओर से बयान सामने आया है कि 'बेशर्म रंग' ने हिंदू भावनाओं को आहत किया है। वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका के कपड़ों और कुछ सीन्स में बदलाव के लिए कहा साथ ही चेतावनी दी कि वरना प्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

जी दरअसल जब से लोगों ने दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी देखी है, तब से एक्ट्रेस की दूसरी आउटफिट्स पर भी सवाल उठाया गया है। केवल यही नहीं बल्कि यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहे इस गाने को लेकर भी लोग काफी गुस्से में है और कह रहे हैं फिल्म को बायकॉट करो।

मलाइका अरोड़ा से तुलना पर भड़कीं नोरा, कहा- 'मेरी एक अलग पहचान है'

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ?, नए वीडियो से उठ रहे सवाल

हुआ रणबीर और श्रद्धा की नयी फिल्म का एलान, नाम है बहुत खास

Related News