आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा लड़का, हो गई मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। यहाँ प्रेमिका से मिलने गई प्रेमी को बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीटकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं जिससे वो प्यार करता था उसी के दुपट्टे से पेड़ से लटका दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर 6 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि औराई थाना इलाके के परसामा में मुख्तार कुमार का 6 महीने से एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शनिवार रात 9 बजे प्रेमिका ने उसे फ़ोन कर मिलने बुलाया। इस पर प्रेमी वहां पहुंच गया। इसी के चलते गांव के दबंगों ने उसे पकड़ लिया। बेरहमी से पीटकर क़त्ल करने के पश्चात् उसे पेड़ से लटका दिया। इस घटना से लड़के के परिवारवाले बेखबर थे। बहुत देर तक घर न पहुंचने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन आरम्भ की। मगर रात में कोई सुराग नहीं लगा। प्रातः होते ही उन्हें खबर प्राप्त हुई कि बेटे का क़त्ल कर दिया गया। मौके पर पहुंचे घरवालों ने बेटे का शव पेड़ से लटका पाया तो उनके होश उड़ गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

वही मुख्तार की मां का कहना है कि उनका बेटा लुधियाना में रहता था। छठ के पश्चात् घर लौटा था। इसी के चलते प्रेमिका ने कॉल करके उसे मिलने के लिए बुलाया था। शनिवार की रात खाना खाकर वो घर से निकला था। प्रातः पता चला कि हत्या कर उसे लड़की के ही दुपट्टे से पेड़ से टांग दिया गया है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

हमेशा इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती थी पत्नी, पति को आया गुस्सा और कर डाला ये कांड

बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर जो हुआ वो झकझोर देगा आपको

पीड़ित परिवार को मिली आर्थिक राहत, पानी मे डुबने से हुई थी परिजन की मृत्यु

Related News