Video : शर्त जीतने के चक्कर में इस लड़के ने खाली 50 लाल मिर्च

आज के युवा तो हर छोटी से छोटी बातों में शर्त लगाने पर उतारू हो जाते है. आपने भी आज तक कई तरह की शर्ते देखी होगी लेकिन आज हम आपको जिस बारे में बता रहे हैं यहां लाल मिर्च खाने की शर्त नहीं लगी बल्कि किसी खास वजह से लाल मिर्च खाई गई और जब आप इस बारे में जानेंगे तो सुनकर हैरान हो जाएंगे. ये मामला चीन के हुनान प्रांत में होने वाले वार्षिक मिर्च त्यौहार का है जहां पर दो प्यार करने वालों को मिर्च खाकर अपने प्यार की परीक्षा देनी पड़ती है.

यहां हर साल लाल मिर्च खाने का आयोजन होता है और इस बार भी ये आयोजन हुआ जिसमे एक आदमी ने मिनट में करीब 50 लाल मिर्च खा लिए. जी हां... आप जो सुन रहे है वो बिलकुल सच है. इस आदमी ने 1 मिनट में 50 मिर्च खाकर एक नया रिकॉर्ड बना लिया और सभी को चौका भी दिया. इस आदमी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और जिसमे भी देखा वो हैरान हो गया.

इस आदमी का नाम है तांग शुईहुई जिसमे लाल मिर्च खाने की प्रतियोगिता जीत ली और इसके बदले में उसे 3 ग्राम का 24-कैरेट का सोना एक सिक्का भी मिला. लाल मैच खाने की ये अजीबोगरीब प्रतियोगिता चीन के निंगशियांग शहर के पार्क में हुई थी. इस प्रतियोगिता में कई लोगों ने हिस्सा लिया था लेकिन सिर्फ तांग शुईहुई ने जीत अपने नाम दर्ज करवाई. सोशल मीडिया पर तांग शुईहुई का मिर्च खाते हुए वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

Video : यहां पति के जूतों से पानी पीती हैं पत्नियां

अद्भुत तकनीकी से बाप ने अपनी बच्ची को पिलाया दूध

अच्छा तो इस वजह से बबल रैप फोड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं हम

 

Related News